मो शमी से अलग होकर हसीन जहां ने की शादी ? लोगों ने पूछा- किसके नाम का सिंदूर लगाया…

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार मोहम्मद शमी पिच पर भले ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं और तारीफें ब,टोरते हैं. मगर उनकी असल जिंदगी पिच के बिल्कुल उलट है. शमी का पत्नी हसीन जहां के साथ काफी वक्त से वि,वाद चल रहा है. हसीन जहां ने अपने पति के साथ उनके परिवार पर भी कई गं,भीर आ,रोप लगाए थे. लेकिन अब तक कोई भी आ,रोप साबित नहीं हो पाया है. वहीं हसीन जहां अक्सर ही सोशल मीडिया पर सु,र्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी बो,ल्ड त,स्वीरों को लेकर तो कभी अपने ग्लै,मरस अ,वतार तो लेकर इस बार हसीन जहां ने अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में हसीन नई न,वेली दु,ल्हन की तरह मां,ग में सिं,दूर लगाए और खूबसूरत नीली रंग की साड़ी में दिखाई दी रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उनसे नए प,ति का नाम पूछ रहे हैं.

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan Dance Video: दम मारो दम... हसीन जहां ने शेयर किया डांस वीडियो, भड़के मोहम्मद शमी के फैन्स - Navbharat Timesहसीन जहां ने भरी ,मांग
क्रिकेटर शमी की पत्नी की इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स है,रान हैं और कमेंट के जरिए पूछ रहे हैं कि आखिर सिं,दूर किसने नाम का है? तस्वीर शेयर करते हुए हसीन जहां ने कैप्शन दिया- सब्र की उंगली पकड़ कर हम इतना चले कि रास्ते है,रान रह गए हसीन जहां इस तस्वीर को लेकर काफी सु,र्खियों में आ गई हैं और शमी के फैंस भी उनसे अलग-अलग सवाल पूछ रहे हैं. कुछ क,यास लगा रहे हैं कि हसीन जहां ने कहीं गु,पचुप शादी तो नहीं कर ली ?

hasin jahan sindoorनहीं हुआ है त,लाक
मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच काफी लंबे वक्त से वि,वाद चल रहा है लेकिन अब तक दोनों का त,लाक नहीं हुआ है. हसीन अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. दोनों का मा,मला काफी लंबे वक्त से कोर्ट में है जिस पर फिलहाल कोई फैसला नहीं आया है.

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page