मो शमी की बीवी हसीन जहां ने मौलाना तारिक जमील को लेकर बोली ये बड़ी बात, लोगो ने सुनाई खरी-खोटी !!

अब यह तो आप जानते ही हैं कि टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कितनी स्टा,यलिश और मु,खर है. और नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें इंस्टग्राम यह सोशल मीडिया के बाकी मं,चों पोस्ट करती रहती हैं. हसीन जहां की अच्छी-खासी संख्या में फैन फॉलोइंग भी है. हसीन जहां के अंदाज को लोग पसंद भी करते हैं, तो उन्हें खासा ट्रो,ल भी होना पड़ता है.

shami asked for proof on haseen jahans allegations she reply with video | पहले शेयर किया न्यूड फोटो, अब ये वीडियो शेयर कर फिर चर्चा में आईं Hasin jahan | बॉलीवुडअब एक बार फिर से हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर मौलाना तारिक जमील की वीडियो पोस्ट की, जो देखते ही देखते बहुत ही तेजी से वायरल हो गई. यह फैंस को खासी पसंद आ रही है, तो हमेशा की तरह ही ट्रो,ल,र्स भी हसीन जहां को ख,री-खो,टी सुना रहे हैं, लेकिन हसीन जहां का व्य-क्तित्व ही ऐसा है कि वह इन ट्रो-लर्स की र,त्ती भर भी प-र-वाह नहीं करतीं.

इस पोस्ट में हसीन जहाँ ने मौ,लाना तरीक जमील की तक़रीर का एक वीडियो साझा किया है. जिसमें उन्होंने नीचे बड़ा सा कैप्शन दिया है. हसीन जहाँ ने लिखा ” आपकी बहुत बड़ी फेन हूँ अ,ल्लाह आप जैसे ने,क बनने की तौ,फीक दे. अ,मीन अ,ल्लाह आपको सेहतमंद रखे अ,मीन. आपसे हमें बहुत इ,ल्म हासिल होती है. इस पोस्ट में ज्यादातर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग उन्हें ख,री-खो,टी सुना रहे हैं.

(सोशल मीडिया से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page