एक तरफ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मो’हम्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 से क्रिकेट में वापसी का इंतजार कर रहे हैं, तो उनकी वाइफ हसीन जहां सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर सु’र्खियों में हैं। हाल ही में हसीन मे ब्लै’क एं’ड व्हा’इट मै’क्सी ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें अपने लुक की वजह से खूब ट्रो’ल हो रही है। उनकी फोटो देख कोई उन्हें बू’ढ़ी कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि कितना भी कर लो शमी भाई वापस नहीं आएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं हसीन का ये अंदाज…

<p>भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है।</p> भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मो’हम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है।
इन फोटोज में मिसेज शमी काली और सफेद रंग की सा’इड स्लिट ड्रे’स पहनी हुई हैं। खुले बाल और का’नों में बड़े से रिं’ग वाले कुं’डल पहने वह सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है।

<p>इन तस्वीरों में वह पहले के मुकाबले काफी पतली नजर आ रही हैं। लेकिन फैंस उनके इस लुक पर मिलाजुला रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उन्हें खूबसूरत कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि 'अब बूढ़ी हो गई हो।'</p> इन तस्वीरों में वह पहले के मुकाबले काफी प’तली नजर आ रही हैं। लेकिन फैंस उनके इस लुक पर मि’लाजुला रि’एक्शन दे रहे हैं। कोई उन्हें खूबसूरत कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि ‘अब बूढ़ी हो गई हो।’
वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए सलाह दे दी, कि आप अपने पति के साथ रहो। वहीं एक अन्य यूजर ने ये तक कह दिया कि, भाभी अब शमी भाई कभी वापस नहीं आएंगे।

<p>वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए सलाह दे दी, कि 'आप अपने पति के साथ रहो।' वहीं, एक अन्य यूजर ने ये तक कह दिया कि, 'भाभी अब शमी भाई कभी वापस नहीं आएंगे।'</p> हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है। अक्सर हसीन जहां की तस्वीरों पर उन्हें ट्रो’ल किया जाता है। चाहे वह साड़ी पहन के आए या फिर मॉ’डलिं’ग करती दिखें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *