भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज के पहले मुकाबले के बाद नहीं खेले हैं। वे चोटिल हो गए थे। इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए भी उन्हें टीम में नहीं रखा गया है। इसी बीच शमी ने नया बिजनेस शुरू किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार (1 फरवरी) को दी।

Imageदूसरी ओर उनकी वाइफ हसीन जहां ने बेटी का सरनेम बदल दिया है। शमी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर नए बिजनेस के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘‘ऑर्डर के लिए पीतल (brass) के नए प्रोडक्ट आ गए हैं। शमी ने टीम इंडिया के लिए 50 टेस्ट, 79 वनडे और 12 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं। इस दौरान टेस्ट में उन्होंने 180, वनडे में 148 और टी20 में 20 विकेट अपने नाम किए हैं।

परचून की दुकान चलाने वाले की वाइफ को दिल दे बैठे थे मोहम्मद शमी, हसीन जहां संग ऐसे शुरू हुई थी लवस्टोरी | Cricketer Mohammed Shami and Hasin Jahan Controversial love story,आईपीएल के 63 मैचों में उनके नाम 60 विकेट हैं। शमी की वाइफ हसीन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बेटी के सरनेम को बदलने की जानकारी दी। उन्होंने बेटी के नाम के आगे मोहम्मद शमी के नाम के उपनाम की जगह अपना उपनाम लिखा है। फोटो के कैप्शन में हसीन ने अपनी बेटी के नाम के आगे उसके पिता मोहम्मद शमी के उपनाम ‘शमी’ की जगह अपना उपनाम ‘जहां’ लिखा। उन्होंने अपनी बेटी का नाम लिखा, ‘आयरा जहां।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *