मो’हम्मद शमी के स्टी’ल बि’जनेस शुरू करने पर हसीन जहां ने दी ये बड़ी प्र’तिक्रिया, किया ऐसा काम

शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अ’लग रह रहे हैं दोनों के बीच ट’करा’व चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर ची’ट करने स’हित कई सं’गी’न आ’रो’प लगाए थे उसके बाद से यह क’पल अलग रह रहा है।

शमी और हसीन पहली बार 2012 में मिले थे इसके बाद 2014 में दोनों ने नि’का’ह कर लिया था 4 साल के बाद 2018 में दोनों अ’लग हो गए हालांकि, अभी तक आ’धि’का’रि’क तौर पर त’ला’क नहीं हुआ है।

<p>बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी अपने खेल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रहते हैं। पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के साथ विवाद के कारण जहां उनकी वाइफ को काफी पॉप्युलारिटी मिली। वहीं, शमी को काफी बेइज्जती का सामना भी करना पड़ा था।</p> शमी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर नए बिजनेस के बारे में जानकारी दी उन्होंने लिखा ऑ’र्डर के लिए पी’तल के नए प्रो’डक्ट आ गए हैं।

शमी ने टीम इंडिया के लिए 50 टेस्ट, 79 वनडे और 12 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं.

इस दौरान टेस्ट में उन्होंने 180, वनडे में 148 और टी20 में 20 विकेट अपने ना’म किए हैं आईपीएल के 63 मैचों में उनके नाम 60 विकेट हैं।

Shami posts pic of daughter on Saraswati Puja, Islamists troll her. Internet calls him true Indian - Trending News News

दूसरी ओर उनकी पत्नी हसीन जहां ने बे’टी का स’रने’म बदल दिया है शमी की पत्नी हसीन जहां ने इं’स्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बेटी का स’रने’म बदलने की जानकारी दी।

उन्होंने बे’टी के नाम के आगे मो’हम्मद शमी के नाम के उ’पनाम की जगह अपना उ’पनाम लिखा है फोटो के कै’प्शन में ह’सीन ने अपनी बे’टी के नाम के आगे उसके पिता मो’हम्मद श’मी के उ’पनाम की जगह अपना उ’पनाम जहां लिखा।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page