मोहम्मद शमी की बहन की तस्वीर पहली बार आई सामने, आज से पहले आपने कभी नहीं देखी होगी, देखें

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी ने आज अपने जीवन के 30 साल पूरे कर लिए हैं. साल 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले मोहम्मद शमी ने इस दौरान क्रिकेट जगत में कई विशेष कीर्तिमान हासिल किए हैं. टीम इंडिया के लिए मौजूदा समय में मोहम्मद शमी से बेस्ट कोई नहीं.

Image result for मोहम्मद शमीभारत और पाकिस्तान के बीच साल 2012-13 के दौरान 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली गई. इस सीरीज को टीम इंडिया पहले ही 0-2 से गंवा चुकी थी. सीरीज के आखिरी मैच में मोहम्मद शमी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया. इस मैच में अपने बेहतरीन और कसी हुई बॉलिंग के दम पर शमी ने टीम इंडिया को 167 रन डिफेंड करने में अहम भूमिका अदा की थी. मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में 9 ओवर में 1 विकेट हासिल किया, जबकि 4 मेडन ओवर डाले. डेब्यू मैच पर वनडे में किसी भी बॉलर ने इतने मेडन ओवर नहीं डाले हैं.

Image result for मोहम्मद शमीफिलहाल टीम इंडिया से शमी चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं. उम्मीद की जा रही है जल्द ही शमी टीम इंडिया में वापसी करेंगे. अब बात करते हैं शमी की बहन के बारे में. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शमी की बहन का नाम सबीना अंजुम हैं. सबीना अंजुम उम्र के हिसाब से शमी से छोटी हैं. शमी ने कुछ वर्ष पहले हसीन जहां से शादी की थी.

Image result for मोहम्मद शमी सिस्टरहालंकि बाद में दोनों के बीच अनबन हो गयी और दोनों ने एक दुसरे से अलग होने का फैसला किया. हसीं जहां और शमी की एक बेटी भी है. आपको बता दें यह तस्वीर celebritykick.com से लि गयी है. हमारी वेबसाइट दुनिया टुडे इस बात की पुष्टि नहीं करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page