मोहम्मद कैफ ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, इरफ़ान पठान ने की छक्कों की बारिश, देखें स्कोरकार्ड

अनएकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के एक मैच में इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका लेजेंड्स को 5 विकेट से हरा दिया। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 138 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 18.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम के लिए इरफान पठान ने सबसे ज्यादा नाबाद 57 (5 चौके, 3 छक्के) और मोहम्मद कैफ ने 46 रन (3 चौके, एक छक्का) की पारी खेली। पठान को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Sachin paaji happy, mission accomplished for Irfan Pathan - Sportstarभारतीय पारी की शुरुआत बेहद खराब रही थी। शुरुआती 3 विकेट 19 रन पर ही गिर गए थे। ओपनर वीरेंद्र सहवाग (3) और सचिन तेंदुलकर (0) जल्दी पवेलियन लौट गए थे। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए युवराज सिंह भी कुछ खास नहीं कर सके और 1 रन बनाकर आउट हो गए। टीम को कैफ और पठान ने संभाला और मैच जिताया। वहीं, श्रीलंका की ओर से चामिंडा वास ने 2 विकेट लिए, जबकि रंगना हैराथ और सचित्र सेनानायके को 1-1 सफलता मिली।

श्रीलंका को कप्तान तिलकरत्ने दिलशान और रोमेश कलुवितरना ने 46 रन की साझेदारी करते हुए अच्छी शुरुआत दी थी। टीम के लिए दिलशान और चमारा कापुगेदेरा ने सबसे ज्यादा 23-23 रन की पारी खेली। कलुवितरना ने 21 रन बनाए। भारतीय टीम के लिए मुनाफ पटेल सबसे सफल रहे। जाहिर खान, इरफान पठान, मनप्रीत गोनी और संजय बांगर ने 1-1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page