मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ के बीच क्या है रिश्ता, खुद मो कैफ ने किया बड़ा खुलासा…

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ कुछ समय पहले अभिनेत्री कैटरीना कैफ से मिले और उन्होंने इस मौके को लोगों के साथ सोशल मीडिया पर साझा भी किया था. मोहम्मद कैफ ने कटरीना से मिलने के बाद ट्वीट किया था कि आखिरकार दोनों कैफ मिले. कैफ द्वारा साझा किए गए तस्वीर में दोनों कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

Image result for मोहम्मद कैफ कैटरीना कैफकैटरीना अपनी आने वाली नई फिल्म ‘भारत’ का प्रचार कर रहीं थीं. इस मौके पर कैटरीना एक रेड शर्ट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रहीं थीं जबकि मोहम्मद कैफ शर्ट और सूट में काफी फब रहे थे. कैफ के इस पोस्ट पर कई कमेंट्स भी आए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “दोनों कैफ के करियर ने लंदन से एक बड़ा स्टारडम लिया. फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ से कैटरीना और क्रिकेट लॉर्ड्स, लंदन के घर पर नेटवेस्ट फाइनल से मोहम्मद कैफ ने.

Image result for मोहम्मद कैफ कैटरीना कैफआपको बता दें कैफ ने कटरीना से रिश्ते को लेकर साफ कहा कि अपने जैसा कि पहले ही स्पष्ट किया जा चुका है कि अभी तक कोई रिश्ता नहीं सिवाय इंसानियत के. साफ़ है कि इन दोनों के मध्य सिर्फ और सिर्फ इंसानियत का रिश्ता है. वो अलग बात है कि इन दोनों सितारों का सरनेम एक जैसा है. मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Bharat Movie) की इस तस्वीर पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे. कुछ यूजर्स ने उन्हें भाई-बहन बता दिया, तो कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि दोनों का ही करियर लंदन से शुरू हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page