मोहम्मद अजहरुद्दीन ने टी 20 में ठोका सबसे तेज शतक, छक्कों की बारिश कर रचा इतिहास, दिग्गजों को पछाड़ा

मुंबई में क्रिकेट फैंस को एक ऐसी पारी देखने को मिली जिसने सहवाग जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को भी अपना मु,रीद बना लिया. बात हो रही है केरल के विकेटकीपर मो,हम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) की जिन्होंने मुंबई जैसी मजबूत टीम के खिलाफ महज 37 गेंदों में शतक ठोका. अजहरुद्दीन ने 54 गेंदों में नाबाद 137 रन बनाए और केरल को मुंबई के खिलाफ 8 विकेट से जीत दिलाई.

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 54 गेंद पर 137* रन बनाते हुए टी20 के 5 बड़े रिकॉर्ड तोड़े, आप भी जानें – JanMan tvबड़ी बात ये है कि केरल को 197 रनों का बड़ा लक्ष्य हासिल करना था लेकिन अजहरुद्दीन के तूफान ने इसे बौ,ना साबित कर दिया. अजहरुद्दीन ने अपनी तूफानी पारी में 11 छक्के और 9 चौके लगाए और उनका स्ट्राइक रेट 253 से ज्यादा का रहा. मो,हम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी इस पारी के दौरान महज 37 गेंदों में शतक लगाने का काम किया और केरल की टीम के तरफ से टी20 क्रिकेट में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गये.

Mohammed Azharuddeen Profile He Hits Century In Just 37 Ball -मोहम्मद अजहरुद्दीन टी20 क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने के मामले में संयुक्त रूप से तीसरे भारतीय बल्लेबाज बन गये हैं जबकि केरल की तरफ से टी 20 में सबसे तेज शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज बन गये हैं. केरल के लिये सलामी बल्लेबाज मो,हम्मद अजहरुद्दीन ने 54 गेंदों में नाबाद 137 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने का काम किया. मो,हम्मद अझरुदीन फ़िलहाल केरल की तरफ से वि,जय ह,जारे ट्राफी में खेल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page