मैच जीतने के बाद मोहम्मद सिराज के घर बिरयानी खाने पहुंचे कोहली, वीडियों ने मचाया तहलका, टीम ने खाया कोरमा

मोहम्मद सिराज को हाल ही में भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया है. मोहम्मद सिराज से जुड़ा आपको एक बेहद ही शानदार किस्सा बताने जा रहे हैं. दरअसल पिछले वर्ष आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक मैच से पहले पूरी आरसीबी की टीम अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज के घर पर गए थे.

mohammed siraj..3 - समाचार नामामोहम्मद सिराज और उनके परिवार को काफी आ,श्चर्य हुआ जब आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ मंदीप सिंह, पार्थिव पटेल और टीम के दूसरे खिलाड़ी सिराज के घर पहुंचे जो टोली चौकी हैदराबाद में स्थित है.

WATCH: Virat Kohli and RCB team members visit Mohd Siraj's house and relish Hyderabadi biryaniइस दौरान सभी खिलाड़ियों ने सिराज के घर पर हैदराबादी बिरयानी खायीं. आरसीबी टीम के सभी खिलाड़ी जमीन में बैठकर मोहम्मद सिराज के यहाँ पर डिनर किया इस खबर को तेलंगाना टुडे ने बताया. यहाँ पर सभी खिलाड़ियों ने हैदराबादी को,रमा, खूबानी का मिर्था और हैदराबादी बिरयानी को चखा.

इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच चल रहे मैच का भी आनंद लिया था. विराट कोहली ने इस दौरान लगभग 2 घंटे मोहम्मद सिराज के घर पर बिताएं जिसकें बाद सभी खिलाड़ी वापस होटल चले गयें. आपको बता दें 23 साल के मोहम्मद सिराज को इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नीलामी के दौरान उन्हें 2.6 करोड़ रुपयें में खरीदा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page