मुस्लिम होने के कारण वहीदा रहमान को गुरु ने डांस सिखाने से कर दिया था मना, फिर हुआ ऐसा और बन गयी नंबर 1 डांसर

डांस दीवाने 3 के शनिवार के एपिसोड में वहीदा रहमान, हेलन(Helen) और आशा पारेख(Asha Parekh) पहुंचीं. तीनों ही हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस मानी जाती हैं. हेलन, आशा और वहीदा को सभी कंटेस्टेंट्स ने मिलकर स्पेशल ट्रि,ब्यूट दिया. इसके साथ ही इस दौरान तीनों अभिनेत्रियों की पूरी बॉलीवुड ज,र्नी कं,टेस्टेंट्स ने अपनी प,रफॉ,र्मेंस के जरिए दिखाई. वहीदा, आशा और हेलन ने इस दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से भी दर्शकों सुनाए.

Waheeda Rehman conferred with Kishore Kumar Award-m.khaskhabar.com

मुस्लिम होने की वजह से डांस गुरु ने सिखाने से किया था मना
वहीदा रहमान ने बताया कि एक गुरु से वह डांस सीखने गई थीं लेकिन उन्होंने अभिनेत्री को डांस सिखाने से मना कर दिया था क्योंकि वह मुस्लिम थीं. वहीदा ने फिर उन्हें बहुत मनाया और इसके बाद गुरु जी ने वहीदा से उनकी कुं,डली मांगी लेकिन मुस्लिम होने की वजह से उनकी कुं,डली बनी हुई नहीं थी.
जानें फिर ऐसे बनी नंबर 1 डांसर

Asha parekh and waheeda rahman looking stunning at super dancer 3 with shilpa shetty see photos: गोल्डन एरा की एक्ट्रेस आशा पारेख और वहीदा रहमान का इस उम्र में भी है जलवाइसके बाद गुरु जी ने वहीदा से उनके जन्म से जुड़ी सारी जानकारी ली और उनकी कुं,डली बनाई. गुरु जी फिर वहीदा की कुंडली देखकर चौंक गए और उन्होंने वहीदा से कहा था कि तुम ही मेरी सबसे बेस्ट स्टूडेंट होगी. इसके बाद क्या हुआ ये तो सब भी जानते हैं वहीदा जी के डांस के तो आज भी सभी फैन हैं. गुरु जी की ये बात आज भी वहीदा को याद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page