रो,ड से,फ्टी व,र्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में श्रीलंका लेजेंड्स की टीम ने दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को 89 रन पर स,मेट दिया. नुवान कुलासेकरा, रंगना हेराथ के नेतृत्व में श्रीलंकन गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने रनों पर अं,कुश लगाया और दक्षिण अफ्रीकी टीम को सस्ते में आउट कर दिया.

Imageदक्षिण अफ्रीका के केवल दो ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार कर सके एं,ड्र्यू प,टिक ने सबसे ज्यादा 39 रन की पारी खेली. उनके अलावा जेंडर डी ब्रूइन ने 15 रन बनाए. श्रीलंका के सभी गेंदबाजों को विकेट मिले इनमें कुलासेकरा, रंगना हेराथ और सनथ जयसूर्या को दो-दो विकेट मिले जबकि दिलशान ने 4 ओवर में 11 रन देकर 1 विकेट लिया.

Imageश्रीलंका के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने टॉस जीता और बॉलिंग चुनी. दक्षिण अफ्रीका को पारी की पहली ही गेंद पर झ,टका लग गया और ओपनर अल्वीरो पेटरसन रन आउट हो गए. अगले ओवर में दूसरे ओपनर लूट्स बोसमैन भी बिना खाता खोले चलते बने उन्हें नुवान कुलासेकरा ने आउट किया. एंड्रयू पटिक ने एक छोर, था,मे रखा लेकिन दूसरी तरफ से विकेट गिरते रहे. मोर्ने वान विक (2), जस्टिन कैंप (7), कप्तान जोंटी रोड्स (2) दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए.

Image76 रन तक टीम के सात विकेट गिर गए थे. दक्षिण अफ्रीका की ओर से कोई भी बल्लेबाज एक छक्का तक नहीं लगा सका उसकी ओर से पूरी पारी में केवल सात चौके लगे. श्रीलंका लीजेंड्स ने मैच को दिलशान के नाबाद 50 रन की मदद से 9 विकेट खोकर 13.2 ओवर में 92 रन बनाकर अपने नाम कर लिया.