मुस्लिम दोस्त की बहन से शादी करने वाला एकमात्र पंडित क्रिकेटर, लव स्टोरी है बेहद फ़िल्मी, जानें कहानी

वर्तमान समय में क्रिकेट विश्व के लोकप्रिय खेलों में से एक है। ऐसे बहुत से क्रिकेटर हुए जिन्होंने अपने नाम सैकड़ों रिकॉर्ड दर्ज किए हैं। क्रिकेटरों की निजी जिंदगी भी हमेशा इतिहास के पन्नों पर रही है। क्रिकेटर जो कुछ भी करते हैं वह सब कहीं ना कहीं लोगों के बीच वायरल हो जाता हैं।

Image result for अजीत अगरकर wifeइसी बीच हम आप लोगों के लिए एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसने अपने दोस्त की बहन से शादी की थी. क्रिकेट जगत में पहली बार ऐसा करने वाले खिलाड़ी बने थे जिसने अपने दोस्त की बहन से शादी की। भारत की तरफ से 191 वनडे मैचों में 288 विकेट हासिल करने वाले अजीत आगरकर ने अपने ही दोस्त मजहर की बहन से शादी की थी।

Image result for अजीत अगरकर wifeमजहर अक्सर अपने दोस्त अजीत अगरकर का मैच देखने मैदान में आया करते थे। मजहर के साथ उनकी बहन फातिमा भी कभी-कभी क्रिकेट देखने आती थी। फातिमा और अगरकर की मुलाकात मजहर ने ही कराई थी और इसी के साथ इन दोनों का मिलना जुलना शुरू हुआ। फातिमा और अगरकर की यह मुलाकात कुछ समय बाद बहुत ज्यादा प्यार में बदल गई।

Image result for अजीत अगरकर wifeअलग-अलग धर्म के होने की वजह से दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते पर राजी नहीं हुए। फातिमा मुस्लिम थी और अगरकर एक मराठी पंडित। लेकिन बावजूद इसके 2002 में अगरकर ने धर्म को पीछे छोड़ते हुए एक दूसरे से शादी कर ली और आज यह दोनों लोग खुशहाल भरी जिंदगी जी रहे हैं। हालाँकि शादी के कुछ समय बाद दोनों के घर वाले मान गये, अजित और फातिमा का एक बेटा भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page