इंडिया लेजंड्स ने श्रीलंका की टीम को मंगलवार को टी20 मैच में पांच विकेट से हरा दिया। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मैच में श्रीलंका की ओर से दिए गए 139 रनों के लक्ष्य को भारत ने 18.4 ओवर में हासिल कर लिया। भारत की टीम की इस जीत में इरफान पठान और मोहम्मद कैफ ने अहम रोल निभाया।

Image result for मुनाफ पटेल 4 विकेट श्रीलंका लेजेन्ड्सइरफान ने 31 बॉल में 3 छक्के और 6 चौके की मदद से नाबाद 57 रन बनाए। वहीं, कैफ ने 45 बॉल में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाए। पूर्व कोच संजय बांगर ने 18 रन बनाए। मनप्रीत गोनी 11 रन बनाकर नाबाद लौटे। दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग का बल्ला इस मैच में नहीं चला। ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ सचिन तेंडुलकर और सहवाग की ओपनिंग जोड़ी मैच में कुछ खास नहीं कर सकी।

Image result for मुनाफ पटेल 4 विकेट श्रीलंका लीजेंड्ससहवाग जहां 3 रन बना पाए, वहीं सचिन अपना खाता भी नहीं खोल सके। इससे पहले इंडिया लेजंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंडुलकर ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। तिलकरत्ने दिलशान (23 रन) और रोमेश कालुवितरना (21 रन) की ओपनिंग जोड़ी ने श्रीलंका को अच्छी शुरुआत दी, लेकिन उसके बाद कोई भी बैट्समैन ज्यादा देर क्रीज पर नहीं ठहर सका।

Image result for मुनाफ पटेल 4 विकेट श्रीलंका लेजेन्ड्सचामरा कपुगेदरा (23 रन) और सचित्रा सेनानायके (19 रन) ने कुछ अच्छे हाथ दिखाए, लेकिन ये भी श्रीलंका का स्कोर ज्यादा दूर नहीं पहुंचा पाए। भारत के तेज गेंदबाज नियमित अंतराल पर श्रीलंका के खिलाड़ियों को पविलियन भेजते रहे। मुनाफ पटेल ने चार ओवर की बॉलिंग में 4 प्लेयर को आउट किया। वहीं पूर्व पेसर जहीर खान व इरफान पठान और मनप्रीत गोनी औैर संजय बांगर के खाते में एक-एक विकेट रहा।