बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के दूसरे बेटे का पूरा देश बे,सब्री से इंतजार कर रहा था। आखिरकार वो दिन आ ही गया बे,बो ने 21 जनवरी को बेटे को जन्म दिया है। इस खुशी के मौके पर सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा ब,धाईयां का सिलसिला लगातार जारी है बेटे की झलक देखने के लिए फैंस काफी ए,क्साइटेड हैं। ऐसे में रणधीर कपूर ने बताया कि उनका दूसरा ग्रैं,ड स,न कि,स पर गया है।

जन्म के साथ ही सैफ- करीना के बेटे का हुआ नामकरण - kareena-kapoor-khan-saif -ali-khan-blessed-with-a-baby-boyएक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर दूसरी बार बच्चे की कि,लकारी गूं,जी है। इस खास मौके पर फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि सैफ का दूसरा बेटा कि,स पर गया है, मम्मी करीना पर या फिर पापा सैफ पर इस बात का जवाब देते हुए रणधीर कपूर ने कहा कि ब,च्चा ना सैफ पर गया है और ना ही करीना पर बल्कि बे,बी ब्वॉ,य में तो तैमूर अली खान की झलक दिख रही है।

Photos: पटौदी खानदान में फिर गूंजी किलकारियां, सैफ-करीना की तैमूर संग अस्पताल से ये तस्वीरें हो रही हैं वायरलउन्होंने आगे कहा कि मुझे तो सारे ब,च्चे एक जैसे ही लगते हैं। बता दें तैमूर अली खान बेहद ही क्यू,ट हैं वो आए दिन अपनी क्यू,टनेस के चलते सु,र्खियों में बने रहते हैं। इसके बाद हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि तैमूर का छोटा भाई भी उन्हीं की तरह क्यू,ट होगा। इसका मतलब स्टार कि,ड्स की कै,टेगरी में अब आने वाले समय में नए मेहमान का नाम भी जुड़ने जा रहा है।