ममता बनर्जी ने असदुद्दीन ओवैसी को बताया भाजपा की टीम, कहा- भाजपा का एक और….

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मु’स्लि’मी’न (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवैसी पर नि’शा’ना सा’धा. एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हर कोई साथ में रहता है. अब अ’ल्प’सं’ख्य’कों के वोटों को साझा करने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि ‘हैदराबाद टीम’ से सा’व’धा’न रहना है. हैदराबाद से बीजेपी का दूसरा चेहरा वोट मांगने आया है. बाहरी लोगों का समर्थन न करें, वे आपके घर पर क’ब्जा करेंगे. बता दें कि ओवैसी हैदराबाद से लोकसभा सांसद हैं.

बंगाल में ओवैसी की रणनीति बीजेपी और कांग्रेस दोनों के गले की हड्डी बन सकती है - Asaduddin Owaisi West Bengal Election 2021 strategy collaborating with Mamata Banerjee might put congress and

गौरतलब है कि ओवैसी ये एलान कर चुके हैं कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल का विधानसभा चुनाव लड़ेगी. अभी तक सीटों की संख्या या नाम का एलान नहीं किया गया है. ध्यान रहे कि ओवैसी ने चुनाव लड़ने का एलान उस दिन किया था जब चौथे चरण के नामांकन की आखिरी तारीख थी. यानी ओवैसी बाकी चार चरणों के लिए अपने उम्मीदवार उतार सकते हैं. बंगाल की कुल 294 सीटों पर आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं. पहले चरण की 30 सीटों पर शनिवार को वोटिंग हो चुकी है.

रविवार को जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि बीजेपी को बंगाल में एनपीआर और एनआरसी नहीं करने देंगे. उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों की बंगाल में सरकार नहीं बनने देंगे. उन्होंने लोगों से बीजेपी के खिलाफ वोटिंग करने की अपील की.
ममता बनर्जी ने कहा कि हमारी सरकार के दौरान अगर किसी किसान की मौ’त होती है तो हम दो लाख रुपये देंगे. हमारी सरकार में मई से घर-घर जाकर राशन पहुंचा दिया जाएगा. सभी मां-बहनों को 500-500 रुपये खर्च के लिए दिए जाएंगे. सभी वि’ध’वा’ओं को 1 हजार रुपया पेंशन दिया जाएगा. हम अनेक मेडिकल कॉलेज बनाएंगे लेकिन उसके लिए वोट देना होगा. नंदीग्राम और हल्दिया में एक पुल तैयार होगा.
(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page