भारत व पाकिस्तान के बीच टी 20 सीरीज घोषित, 4 अप्रैल को खेला जाएगा पहला मैच, जानें कार्यक्रम व प्रसारण

भारत और पाकिस्तान क्रिकेट जगत के दो सबसे बड़े प्र,तिद्वं,दी हैं. इन दोनों के बीचे खेले जाने वाला प्रत्येक मैच रो,मांच की च,रम सी,मा को पार कर जाता है. पिछले काफी समय से दोनों टीमों के मध्य कोई द्वि,पक्षीय सीरीज नहीं खेली गयी है. भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी बार मैच विश्व कप में खेला गया था और इनके बीच क्रिकेट मैच देखने के लिए पूरी दुनिया के फैन्स इंतजार करते हैं.

दोनों देश इस वक्‍त केवल आईसीसी और एशिया कप के मैचों के दौरान ही आमने-सामने होते हैं. लेकिन फैन्स को अब दोनों टीमों के बीच मैच देखने के लिए आईसीसी टूर्नामेंट का इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि दोनों देशों के बीच अगले महीने कुछ मैच होने जा रहे हैं. आपको बता दें भारत और पाकिस्तान की ने,त्र,ही,न क्रिकेट टीमें अगले महीने ढाका में तीन देशों की टी-20 सीरीज में एक-दूसरे के आमना-सामना करेंगी.

भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम ने जमैका को 238 रनों का बड़े अंतर से हरायापाकिस्तान ने,त्र,हीन क्रिकेट प’रिष’द (पीबीसीसी) ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान भारत और बांग्लादेश दो अप्रैल से ढा’का में शुरू होने वाले तीन देशों के टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. एक अ,धि,कारी ने कहा कि पाकिस्तान और भारत की क्रिकेट टीमें चार अप्रैल को टूर्नामेंट में एक दूसरे से मैच खेलते हुआ नजर आएंगी. दोनों देशों के बीच होने वाले इस मैच के लिए दर्शक बे,सब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Indian Cricket Squad for Blind Cricket World Cup Announced - India TV Hindi Newsपाकिस्तान की टीम बुधवार को ला’हौ’र से रवाना होगी और श्रृं’ख’ला का पहला मैच भारत और बांग्लादेश के बीच दो अप्रैल को खेला जाना है. तीन अप्रैल को पाकिस्तान का सामना बांग्लादेश से और चार अप्रैल को भारत से होगा. इसके बाद वह छह अप्रैल को फिर बांग्लादेश से और सात अप्रैल को भारत से होगा. आठ अप्रैल को होने वाले फाइनल में स’र्वश्रे’ष्ठ दो टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page