अभिनेत्री स’नी लि’यो’न की कहानी कितनी दिलचस्प है ये तो सभी जानते हैं। पॉ’र्न इं’ड’स्ट्री छोड़ने उन्होने हिंदी फिल्म इं’ड’स्ट्री में जैसी पहचान बनाई है वो काफी शानदार रहा है। अक्सर वो फिल्मों का हिस्सा बनती हैं और उनके गाने भी काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। किसी ना किसी कारण वो चर्चा में बनी रहती हैँ। लेकिन इस समय जो खबर सामने आई है वो काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है।

लोकसभा चुनावों में खूब चर्चा में रही सनी लियोन, जानिए कितने वोटों से रही आगे - sunny leone trend in social mediaदरअसल अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में एक बात कही है जो कि भारत में रहने को लेकर है। गौरतलब है कि अभिनेत्री का एक घर लॉ’स एं’जे’लि’स में भी है। लेकिन उनका कहना है कि विदेश के मुकाबले उनको भारत में रहना काफी ज्यादा पसंद है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सवाल का जवाब देते हुए सनी लियोन ने ये बात कही थी। बता दें कि सनी लियोन ने जैसे ही ये बात बोली लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं।

उनका कहना है कि सनी लियोन एक स’का’रा’त्म’क सोच भारत के लिए रखती हैँ। सनी लियोन का कहना है कि यू’ए’स का माहौल उनको काफी ना’का’रा’त्म’क लगता है। लेकिन यहां म’स्ती है और खुश रहते हैं।

सनी लियोन का ये बयान काफी चर्चा में चल रहा है अभिनेत्री काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं। फिल्म ‘जि’स्म 2’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोन की फै’न फॉ’लो’विं’ग शानदार है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *