भारत-पाकिस्तान के बीच खेली जाएगी 3 मैचों की सीरीज! 10 साल बाद होगी दोनों की टक्कर, फैन्स में खुशी की लहर

भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से क्रिकेट मैच नहीं हो रहे हैं. भारत और पाकिस्तान केवल आईसीसी के टूर्नामेंट में ही एक दुसरे से खेलते हुए नजर आते हैं. लेकिन अब इस मामले में अच्छी खबर है खबर है कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज शुरू करने को लेकर बात चल रही है. पाकिस्तान के उर्दू अखबार डेली जंग ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हवाले से खबर दी है.

भारत–पाक मैच को धर्मशाला की जगह कहीं और कराया जाए: पीसीबी | CricketCountry.com हिन्दीइसके तहत अखबार ने लिखा कि पीसीबी के एक अ,धिकारी ने संकेत दिए कि उन्हें क्रिकेट डि,प्लोमेसी को लेकर तैयार रहने को कहा गया है. हालांकि इस अ,धिकारी ने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन बताया कि इस मामले में बात आगे बढ़ रही है. अखबार ने बताया कि भारत-पाकिस्तान के रिश्तों को लेकर भारतीय मीडिया में भी काफी चर्चा है.

World Cup 2019 India vs Pakistan only 7 times Pakistan has chased 300 plus score in ODI Historyडेली जंग ने लिखा है कि जो लोग दोनों पड़ोसियों को बीच शांति समझौते की कोशिशों में लगे हैं वे ही भारत-पाकिस्तान की सीरीज को लेकर कोशिशें कर रहे हैं. बताया जाता है कि अगर सीरीज पर रजामंदी होती है तो तीन मैच की सीरीज खेली जा सकती है और इसके लिए दोनों देश छह दिन का समय निकाल सकते हैं. इसी बीच साल के आखिर में भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी प्लेयर्स को वीजा की चर्चा भी तेज है.

वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है और उन्होंने दोहराया कि पीसीबी अभी इस मामले में कोई पार्टी नहीं है. भारत और पाकिस्तान की पुरुष क्रिकेट टीमों के बीच आखिरी बार द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज साल 2012 में हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page