भारत को मिला मो सिराज और मो शमी जैसा ख,तरनाक गेंदबाज, जल्द भारतीय टीम में एंट्री संभव

तमिलनाडु के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के सेमीफाइनल मुकाबले में एम मोहम्मद ने शानदार कार्य किया। एम मोहम्मद ने इस टी 20 मुकाबले में 4 विकेट लेकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया। एम मो,हम्मद भारत की टीम में सिराज और शमी की तरह जगह बना सकते हैं । मोहम्मद 53 फर्स्ट क्लास 64 लिस्ट ए और 22 टी 20 विकेट ले चुके हैं|| तमिलनाडु ने राजस्थान को सात विकेट से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल में राजस्थान ने पहले खेलते हुए 154/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में तमिलनाडु ने 19वें ओवर में ही सिर्फ तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

Imageराजस्थान की तरफ से कप्तान अशोक मेनारिया ने 32 गेंदों में 51 रनों की धुआंधार पारी खेली, वहीं अर्जित गुप्ता ने 35 गेंदों में 45 रनों का योगदान दिया। सलामी बल्लेबाज आदित्य गढ़वाल ने 29 रन बनाये। आपको बता दें तमिलनाडु की तरफ से एम मोहम्मद ने 24 रन देकर चार विकेट लिए। उनके अलावा आर साई किशोर ने दो और सोनू यादव, बाबा अपराजित एवं मुरुगन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य के जवाब में तमिलनाडु की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 17 के स्कोर तक उनके दो विकेट गिर चुके थे।

Image आपको बता दें अरुण कार्तिक ने पहले एन जगदीशन (28) के साथ तीसरे विकेट के लिए 52 रन जोड़े और उसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक (26*) के साथ चौथे विकेट के लिए 89 रनों की अविजित साझेदारी निभाकर टीम को फाइनल में पहुंचा दिया। अरुण कार्तिक ने अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page