भारत की शर्मनाक हार पर भड़के इरफान पठान व कैफ, इस गेंदबाज को शामिल करने की उठाई मांग

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में करारी हार का नुकसान आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप रैकिंग में भी भुगतना पड़ा है. 227 रन की हार के बाद टीम इंडिया अब इस रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि इंग्लैंड की टीम यहां पहले स्थान पर पहुंच गई है. इसका मतलब है कि पहली बार हो रही इस टेस्ट चैंपियनशिप में इंग्लैंड ने क्वॉलिफाई करने की अपनी संभावनाओं को मजबूत किया है.

Imageचेन्नई टेस्ट की अंतिम पारी में भारत के सामने 420 रन का विशाल लक्ष्य था. मैच के 5वें और अंतिम दिन टीम इंडिया दूसरे सत्र में ही 192 रनों पर सिमट गई. दूसरी पारी में भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली सर्वाधिक 72 रन बना पाए. उनके अलावा ओपनिंग बल्लेबाज शुबमन गिल ने फिफ्टी जमाई.

Imageलेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ पाया. भारत की हार पर इरफ़ान पठान ने कहा कि इंग्लैंड को सीरीज का पहला टेस्ट जीतने के लिए बधाई. भारतीय टीम को अगले मैच में कुलदीप यादव को खिलाना ही होगा.

Imageकैफ ने कहा कि एक ही स्थल पर बैक टू बैक गेम टीम प्रबंधन के लिए एक समस्या है। एक ही पिच, एक ही स्थिति, एक ही टीम. सिर्फ एक खेल के बाद एक खिलाड़ी को छोड़ने के लिए आप क्या बहाना देते हैं ? कैफ ने कुलदीप यादव को टीम को शामिल करने की मांग उठाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page