भारतीय क्रिकेटर्स की वो 3 दो’स्तों की जो-ड़ी, जो बाद में दु-शमनी में बदल गई !

क्रिकेट के मैदान पर लंबा समय बि,ताने के बाद अक्सर खिलाड़ियों के बीच ग,हरी दोस्ती हो जाती है ये बहुत ही आम बात कही जा रही है. कुछ मौको पर तो वि-पक्षी खिलाड़ियों के साथ भी दो,स्ती नजर आती है. जिसके कारण ही क्रिकेट को जें-टलमैन गे,म कहा जाता है. दोस्ती के बाद हालाँकि कई रि,श्तों में दु-री हो जाती है. लेकिन बहुत कम ऐसा नजर आता है की एक समय दो,स्ती होने के बाद खिलाड़ी एक दूसरे से इतना खि-लाफ हो जाएँ की एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करें लेकिन कुछ ऐसे मौके जरुर देखने को मिले हैं.

dhoni ke retirement par yuvraj singh ka emotional message: धोनी के रिटायरमेंट पर युवराज सिंह का इमोशनल मेसेज - Navbharat Timesआज हम आपको 3 ऐसे ही खिलाड़ियों के रि-श्तों के बारें में बताएँगे जिनके बीच दो,स्ती का रि,श्ता शुरू किया लेकिन कुछ घ-टना के बाद वो दु-श्मनी में बदल गया. इन जो-ड़ियो के दो,स्ती के रि-श्ते पर भी ख,बर बनी और जब दु-श्मनी हुई तो भी च-र्चा मीडिया में ज-मकर रहा.

901. मुरली विजय- दिनेश कार्तिक
त-मिलनाडु से घ,रेलू क्रिकेट खेलते हुए दिनेश कार्तिक और मुरली विजय ने अपने करियर की शुरुआत की. जिसके बाद उनके बीच दो,स्ती का रि-श्ता हो गया आईपीएल शुरू होने तक ये रि,श्ता बहुत अच्छा रहा था जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने विजय को अपनी पत्नी से मिलवाया.

Murali Vijay And Dinesh Karthik First Time Played Together In Test Cricket - मुरली विजय-दिनेश कार्तिक पहली बार एक साथ खेल रहे टेस्ट, फिर ताजा हुआ 6 साल पुराना जख्म - Amarमुरली विजय और दिनेश कार्तिक की पत्नी के बीच जिसके बाद अ-फेयर शुरू हो गया. जिसकी खबर कुछ समय के बाद दिनेश कार्तिक को मिली उसके बाद ही दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी को त-लाक दे दिया उसके साथ ही मुरली विजय के साथ अपनी दो,स्ती ख-त्म कर ली.

दिनेश कार्तिक-मुरली विजय के बीच दरार की असली वजहदिनेश कार्तिक के त-लाक देते ही मुरली विजय ने निकिता से शादी कर ली इस घ-टना के बाद दिनेश कार्तिक और मुरली विजय बीच व,र्षो से रही दो,स्ती दु-श्मनी में बदल गयी आज के समय में ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते हैं.

dhoni yuvraj 14848411742. युवराज सिंह-महेंद्र सिंह धोनी
सि,क्सर किं,ग के नाम से मशहूर युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी के बीच दो,स्ती की च-र्चा हमेशा से ही रही. जब धोनी टीम में आयें उसके बाद इस जो-ड़ी ने म-ध्यक्रम में साथ खेलते हुए भारतीय टीम को कई मैच जी-ताये जिससे दो,स्ती और ज्यादा गह-री हो गयी.

युवराज सिंह ने तोड़ी चुप्पी, धोनी के संन्यास पर वीडियो शेयर कर दिया ये रिएक्शन - yuvraj singh posted a video on social media congratulating ms dhoni on a great international careerविश्व कप 2011 में भी वो साफ नजर आ रहा था लेकिन 2015 विश्व कप से रि-श्ते ख़-राब होने लगे उस समय भी धोनी क,प्तान थे और युवराज सिंह टीम के बाहर नजर आ रहे थे. धीरे-धीरे ये रि,श्ता बहुत ज्यादा क-मजोर हो गया जो सोशल मीडिया पर भी नजर आया.

Yuvraj Dhoni Showed Friendly - युवी ने धोनी के साथ रिश्ते पर सवाल उठाने वालों को कुछ यूं दिया जवाब, दिखाया दोस्ताना | Patrika Newsयुवराज सिंह के पिता ने तो अपने बेटे के टीम से बाहर होने पर धोनी को ज,मकर अ-पश-ब्द बोले. सं-न्यास के बाद युवराज सिंह ने भी कहा की धोनी ने बु-रे समय में उन्हें बै-क नहीं किया आज जन्मदिन पर मु-श्किल से ही दोनों बधाई देते हुए नजर आते हैं.

Kohli Gambhir Fight File 630 6303. गौतम गंभीर-विराट कोहली
वो पल कोई फैन भूल नहीं सकता जब विराट कोहली ने अपना पहला शतक ज,ड़ा था. उस मैच में गौतम गंभीर ने भी शतक लगाया था जिसके कारण उन्हें मै-न ऑफ़ द मैच चुना गया लेकिन उन्होंने उसे अपने जू-नियर विराट कोहली को ही सबके सामने दे दिया था.

Gautam Gambhir explains why Virat Kohli and he abuse so much on groundगौतम गं,भीर और विराट कोहली दो,स्त थे हा,लाँकि उसे बहुत अच्छी दो,स्ती नहीं कहा जा सकता है लेकिन एक-दूसरे के प्र-ति सम्मान जरुर था. लेकिन आईपीएल के एक मैच के बाद वो सब ख,त्म हो गया जब ह,जारों के सामने ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से भि-ड़ गये थे.

Gambhir vs Kohli: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच पुराना है विवाद, IPL मैच में मैदान पर हो गई थी कहासुनी - virat kohli and gautam gambhir fight in ipl 6विराट कोहली उस मैच में आ,उट होने के बाद गा-ली देते हुए जा रहे थे तो गं,भीर ने गा-ली देने पर सवाल उठाया. जिसके बाद सब कुछ कैमरे में कै,द हुआ इस घ-टना के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच रि,श्ते सामान्य नहीं रहे अब भी समय-समय पर वो दु-श्मनी का ट-च नजर आ जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page