बड़ी खबर: शि’या व’क्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को फां’सी देने की मांग…

तंजीम अ’ह’ले सु’न्न’त धनबाद के बैनर तले गुरुवार को रणधीर वर्मा चौक पर अल्पसंख्यक स’मु’दाय के दर्जनों उ’ले’मा’ओं ने उपस्थित होकर एक स्वर में शि’या व’क्‍फ बो’र्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को फां-सी देने की मांग की. मौके पर अ’ल्प’सं’ख्य’क स’मु’दा’य के नु’मा’इं’दों ने बताया कि विगत दिनों शि’या व’क्‍फ बो’र्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने उनके पा’क कि’ता’ब क़ु’रा’न से 26 आ’य’तों को हटाने की मांग को लेकर सु’प्री’म को’र्ट में या’चिका दा’खि’ल की है. जो उनके ध’र्म की तौ’ही’न है. जिसके वि’रो’ध में वह लोग एकत्र हुए हैं. मौके पर नु’मा’इं’दों ने जमकर ना’रेबा’जी की.
Waseem Rizvi Warned To Ulema For Protest Against Him. - वसीम रिजवी ने वीडियो जारी कर विरोधियों को चेताया, कहा- हाथ हमारे पास भी हैं, माहौल न खराब करें - Amar Ujalaवसीम रिजवी मु’र्दा’बा’द, वसीम रिजवी को जे’ल में डालो, कु’रा’न के सम्मान में-जा’न भी कु’र्बा’न है जैसे ना’रे लगाये गये. ऐसे दर्जनों ना’रे के साथ लोगों ने वसीम रिजवी का पु’त’ला फूं’का. कार्यक्रम में मौ’ला’ना यूनुस फैजी, मौ’ला’ना गुलाम सरवर कादरी समेत कई उ’ले’मा व मु’स्लि’म स’मु’दा’य के लोग उपस्थित थे.

मालूम हो कि शि’या व’क्‍फ बो’र्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने कु’रा’न की 26 आ’य’तों को हटाने से संबंधित एक ज’न’हि’त या’चि’का सु’प्रीम को’र्ट में दाखिल की है. इसके साथ ही रिजवी ने कुछ आ’य’तों को आ’तं’क’वा’द को ब’ढ़ा’वा देना वाला भी बताया है.
(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page