बॉलीवुड के ‘सी’रियल किसर’ इमरान हाशमी, असल जिंदगी में हैं कुरान-ए-हाफिज़

मर्डर, जन्नत और राज जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की इस साल दो फिल्में मुम्बई सागा और चेहरे रिलिज होनी है।  जिसके लिए वह अभी काम कर रहे हैं। मुम्बई सागा में जहां उनके साथ जॉन अब्राहम होंगे तो वहीं चेहरे में अमिताभ बच्चन नज़र आयेंगे।  इसके अलावा वह सुपर थ्रिलर मलयालम फिल्म इज़रा के रीमेक में भी नज़र आने वाले हैं।

Image result for imran hashmi

साल 2003 में फिल्म फुटपाथ से अपने करियर की शूरुआत करने वाले इमरान हाशमी ने अभी तक तीन दर्जन से अधिक फिल्मों में काम किया है। इमरान हाशमी ने साल 2019 में शाहरूख खान के प्रोडक्शन वाली वेब सीरिज बार्ड ऑफ ब्लड में काम किया था। जो कि काफी सफल रही थी।  41 वर्षीय इमरान हाशमी भट्ट कैंपेन के फेवरेट हीरो माने जाते हैं। वह मामा महेश भट्ट की करीब एक दर्जन फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Image result for imran hashmi bhatt

आइये जानते हैं इमरान हाशमी से जुड़ी कुछ रोचक बातें – इमरान हाशमी भट्ट प्रोडक्शन की राज श्रृंखला की 3 फिल्मों में काम कर चुके हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की इस सीरिज़ की पहली फिल्म में इमरान हाशमी बतौर असिसटेंट प्रोड्यूसर काम कर चुके हैं।

Image result for imran hashmi father mother

इमरान हाशमी की पहचान बॉलीवुड में सीरिल किसर के तौर पर होती है। वह अपनी फिल्मों में किसिंग सीन के काफी मशहूर हैं। हांलकी रियल लाइफ में इमरान उतने ही सीधे और सरल इंसान हैं।  इमरान के अनवर हाशमी हैं और माता माहिवरा हाशमी हैं। इमरान घर पर रहकर दीनी तालिम हासिल कर चुके हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि वह कुरान-ए-हाफिज़ हैं।

Image result for imran hashmi wife

इनका पूरा नाम सैय्यद इमरान अनवर हाशमी है। इन्होने 2006 में परवीन शाहानी से इस्लामिक रीति रिवाज से शादी की थी। इमरान की माता माहिवरा का ताल्लुक क्रिश्चन परिवार से है। 2016 में उनका एक बीमारी के चलते इंतकाल हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page