बॉलीवुड के तीनों खान के साथ रोमां’स करने वाली 5 अभिनेत्रियां, नंबर 5 मशहूर क्रिकेटर की पत्नी, देखें लिस्ट

म,शहूर खान्स शाहरुख़ खान, सलमान खान और आमिर खान बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं. इन तीनों खान के चाहने वालों की संख्या बहुत है. तीनों ने लगभग साथ ही फिल्मों में काम करना शुरू किया था और तीनों ही खान अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अभी तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने तीनों खान के साथ काम किया है. आइए उनके बारे में जानें-

Dil To Pagal Hai (1997)1. माधुरी दीक्षित
धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी तीनों खान के साथ पर्दे पर रो,मांस किया है. शाहरुख के साथ माधुरी ‘हम तुम्हारे है सनम’ और ‘देवदास’ में दिखी थी वहीं सलमान के साथ ‘हम आपके हैं कौन’ में नजर आ चुकी हैं और आमिर के साथ माधुरी ‘दिल’ फिल्म में रो,मांस कर चुकी हैं.

2. रानी मुखर्जी
बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रीयों में से एक रानी मुखर्जी ने भी तीनों के साथ काम किया है और उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पंसद भी किया है. सलमान के साथ रानी ने ‘चो,री चो,री चु,पके चु,पके’ समेत कई फिल्मों में काम किया है. वहीं आमिर के साथ ‘गु,लाम’ और ‘त,लाश’ और बा,दशाह खान के साथ चलते-चलते और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी.

3. काजोल
बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री काजोल की जोड़ी भी तीनों खान के साथ बन चुकी है. उनकी और शाहरुख की जोड़ी के क्या कहने. शाहरुख के साथ काजोल ने ‘कुछ कुछ होता है’,’कभी खुशी कभी ग,म’, ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ जैसी हिट फिल्में दी. वहीं सलमान के साथ ‘प्यार किया तो ड़,रना क्या’ और आमिर के साथ ‘फ,ना’ फिल्म में काम किया है.

4. करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर ने तीनों खान के साथ स्क्रीन शेयर की है. अपनी जमाने की हिट अभिनेत्रीयों में से एक करिश्मा सलमान के साथ ‘जुड़वा’ शाहरुख के साथ ‘दिल तो पा,गल’ है और आमिर क साथ ‘राजा हि,न्दुस्ता,नी’ में काम कर चूकी हैं.

5. अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड की चु,लबु,ली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी उन अभिनेत्रियों में शामिल हो गई हैं जिन्होंने खान्स के साथ स्क्रीन शेयर की है. अनुष्का ने शाहरुख के साथ ‘र,ब ने बना दी जोड़ी’,’जब तक है जा,न’ वहीं आमिर के साथ ‘पीके’ और सलमान के साथ ‘सु,ल्तान’ में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page