बेनजीर भुट्टो की बेटी को मिला सपनों का शहजादा, भाई बिलावल बोले- मां बेनजीर जन्नत से इस खुशी के पल…

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बड़ी बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी की शुक्रवार को विवाह के पावन बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात के बिजनसमैन महमूद चौधरी से नि,काह किया है. उनकी शादी का जश्न 24 जनवरी से बिलावल हाउस में महफिल-ए-मिलाद के साथ शुरू हुआ था.

news18बहन की शादी पर बेहद खुश बिलावल भुट्टो जरदारी ने तस्वीरें ट्वीट करते हुए मां बेनजीर को भी याद किया. शादी समारोह में करीब 1000 मेहमानों को न्योता भेजा गया था. पार्टी के बयान के मुताबिक देश के सभी अहम राजनीतिक नेताओं से लेकर सैन्य लीडर्स और न्यायिक अध्यक्षों को भी निमंत्रण भेजा गया था. हालांकि इसे लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है कि समारोह में कौन-कौन शामिल हुआ. इससे पहले बिलावल हाउस में हेना की तैयारी पूरी की गई थी.

news18शादी के दिन सुनहरे लहंगे में बख्तावर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इससे पहले पिछले साल नवंबर में दोनों ने करीबियों के बीच सगाई की थी. PPP के मीडिया सेल के मुताबिक दुबई के रहने वाले चौधरी मोहम्मद यूनुस चौधरी और बेगम सुरैया चौधरी के बेटे हैं और कई बिजनस संभालते हैं. बिलावल ने शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने लिखा- कई साल में एक खुशी का पल जब मेरी बहन बख्तावर की शादी हो रही है. ऐसा लग रहा है कि हमारी मां बेनजीर जन्नत से इस खुशी के पल में हमें देख रही हैं. इन दोनों को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बहुत शुभकामनाएं. माशा अ,ल्लाह! बहन की शादी में शामिल होने के लिए बिलावल ने एक हफ्ते के लिए सारी राजनीतिक जिम्मेदारियों से दूरी बना रखी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page