कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र और सीमा नहीं होती है. अक्सर ऐसा कई बार देखा गया कि शादी करने वाले जोड़े की उम्र में काफी अंतर होता है. आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने काफी कम उम्र की लड़कियों से शादी की है. आइए जानें-

1. कमल हासन- कमल हासन ने 1988 में सारिका से शादी की थी। सारिका कमल हासन से बहुत छोटी थीं। शुरू में इस जोड़ी को काफी परेशानियाँ हुईं, लेकिन फिर सब ठीक हो गया। सारिका और कमल की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही थी। शादी भी कर चुके थे।

2. राजेश खन्ना- राजेश खन्ना और डिंपल की प्रेम वार्ता उन दिनों सुर्खियां बना रही थी जब डिंपल को राजेश खन्ना से प्यार हो गया था डिंपल केवल 16 साल की थीं और राजेश खन्ना 31 साल के थे। दोनों के बीच एक बड़ी उम्र का फासला है।

3. करीना कपूर- करीना कपूर बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी जो उनसे 10 साल बड़े हैं। सैफ अली खान और करीना का एक बेटा तैमूर है। लेकिन फिर दोनों ने शादी कर ली और आज बहुत अच्छे जोड़े हैं।

Manyata Dutt speaks about her life with Sanjay Dutt know what she said

4. संजय दत्त- और मान्याता दत्त के बीच 19 साल का अंतर है। उस मामले में जब संजय दत्त ने मान्याता से शादी की थी संजय की बेटी त्रिशला की उम्र 21 साल थी। मान्याता और त्रिशाला की उम्र में बहुत अंतर नहीं है। अब संजय दत्त मान्याता से बहुत खुश हैं।

5. सनी देओल- मशहूर अभिनेता सनी देओल ने पूजा से शादी करके काफी चर्चा बटोरी थी जो उनसे 24 साल छोटी है। सनी पूजा को इतना प्यार करती थी कि उसने अपने प्यार में उम्र को आड़े नहीं आने दिया। आज दोनों एक अच्छी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *