बुरे समय में इन 5 अभिनेत्रियों को सलमान ने दिलाया काम, नम्बर 5 है गैर-मु’स्लिम…

सलमान खान बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्‍टार हैं और वह लोगों की मदद करने के लिये जाने जाते हैं वह चाहे फिर विराट और अनुष्‍का के बीच अनबन की मध्‍यस्‍थता हो या फिर बिइंग ह्यूमन के द्वारा लोगों की मदद। यह उनका नेचर है। इसी तरह सलमान खान ने कई सितारों को बॉलीवुड की पहली सीढ़ी चढ़ने में भी बहुत मदद की है। तो आइये नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों पर जिनके ऊपर सलमान का एहसान है।

Katrina Kaif Talking With Media Told Can Not Explain Relation With Salman Khan - सलमान और कैट ब्रेकअप के बाद भी हैं...इतने पास-पास, ये रिश्ता है खास - Amar Ujala Hindi Newsवैसे तो कैटरीना कैफ की डेब्‍यू फिल्‍म 2003 में रिलीज हुई बूम थी जिसमें उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया था। लेकिन उन्‍हें पहचान 2005 में रिलीज बॉलीवुड फिल्‍म मैने प्‍यार क्‍यूं किया? से मिली जिसमें वह सलमान खान के अपोजि़ट नजर आयी थीं। कैटरीना ने खुद कुबल किया है कि उन्‍हें बॉलीवुड में पहचान सलमान खान के कारण ही मिली।

Actress Zareen Khan Latest Photoshoot Goes Viral On Internet - जरीन खान का Hot फोटोशूट हुआ वायरल, देखें उनकी तस्वीरें | Patrika Newsजरीन खान आज बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। उन्‍होंने अपना फिल्‍मी डेब्‍यू 2010 में आई सलमान खान स्‍टारर फिल्‍म वीर से किया था। इस फिल्‍म में अपने अभिनय के लिये वह ज़ी सिने अवार्ड फॉर बेस्‍ट फीमेल डेब्‍यू से भी नामांकित हुई थीं। सलमान ने ही उन्‍हें पहली बार नोटिस किया था और फिल्‍म में लीड रोल दिलवाया था।

पिता शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से सोनाक्षी सिन्हा ने स्कूल जाने से किया था इनकार । Sonakshi Sinha reveals she refused to go to school due to her father Shatrughan Sinhaवैसे तो सोनाक्षी खुद बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी हैं। लेकिन शुरुआत में फिल्‍मों में कॉस्‍ट्यूम डिजाइनिंग का काम करने के बाद उन्‍होंने साल 2010 में आई सलमान खान की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म दबंग से फिल्‍मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्‍म के लिये उन्‍हें फिल्‍म फेयर की सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अदाकारा के खिताब से भी नवाजा गया था। सोनाक्षी सलमान को अपना गॉ,डफा,दर मानती हैं।

Actress Daisy Shah Revealed That Its Her Duty To Take Permission Of Salman Khan Befor Signing A Movie - WHAT! तो क्या हर फिल्म करने से पहले डेज़ी शाह को लेनी पड़तीअपने करियर के शुरुआती दिनों में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को असिस्‍ट करने वाली और कई फिल्‍मों में डांसर की भूमिका निभाने वाली डेज़ी साह ने वैसे तो अपना फिल्‍मी डेब्‍यू कन्‍नड़ फिल्‍म बॉडीगार्ड से किया था। लेकिन बॉलीवुड में उनका डेब्‍यू सलमान खान ने साल 2015 में आई अपनी सुपरहिट फिल्‍म जय हो से लीड रोल देकर कराया था। जिससे लोगों के बीच उन्‍हें पहचाना गया।

अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज, लिंगराज मंदिर के 'नो कैमरा जोन' में शूटिंग करने का आरोप | Case Filed Against Bollywood Actress Raveena Tandon For Shooting In No Camera Zoneरवीना टंडन बॉलवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में मॉडलिंग करती थीं। उन्‍होंने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत फिल्‍म पत्‍थर के फूल से की थी। जिसमें वह सलमान खान के अपोजिट नजर आईं थीं। इसके लिये उन्‍हें फिल्‍म फेयर के लक्‍स न्‍यू फेस ऑफ द इयर के पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page