नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सना खान (Sana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. सना खान ने बीते साल नवंबर माह में मुफ्ती अनस सैयद से शादी की थी. उन्होंने बॉलीवुड से भी अपना नाता तोड़ लिया और इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी. वहीं, हाल ही में सना खान ने एक पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स को फटकार लगाई है. सना खान ने अपनी पोस्ट में बताया कि एक यूजर ने उनके पास्ट पर वीडियो बनाया है और उनके बारे में अजीबोगरीब बातें भी की हैं. अपनी पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि किसी को भी डिप्रेशन में मत डालो.

Bigg Boss Fame Sana Khan changed her name and shared photo with husband, see here her marriage photosसना खान (Sana Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, “कुछ लोग मुझपर लंबे समय से नकारात्मक वीडियो बना रहे हैं, लेकिन मैंने धैर्य बनाए हुआ था. लेकिन हाल ही में एक व्यक्ति ने मेरे पास्ट के बारे में हाईलाइट वीडियो बनाया और मेरे बारे में अजीबों-गरीब बातें कीं.

क्या आप यह नहीं जानते हैं कि सामने वाले व्यक्ति को उसकी गलती का एहसास दिलाना, जिससे वह पहले ही तौबा कर चुका है, काफी गलत है. इस बात से मेरा दिल टूट गया है.” पोस्ट साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि मैं उस व्यक्ति का नाम नहीं बताना चाहती, क्योंकि मैं वो नहीं करना चाहती, जो उसने मेरे साथ किया गया है.

sana khan on her viral past video: sana khan heartbroken to see a negative video highlighting her past blast trolls saying don't push into depression-सना खान के अतीत पर एक शख्स नेसना खान (Sana Khan) ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं वो नहीं करना चाहती, जो उस शख्स ने मेरे साथ किया है, लेकिन यह सब बहुत बुरा है. अगर आप किसी का समर्थन नहीं कर सकते हैं तो कृप्या शांत रहिए. किसी को डिप्रेशन में धकेलिये, ऐसे भद्ध कमेंट करके, जिससे उस व्यक्ति को बार-बार उसके अतीत पर शर्मिंदगी महसूस हो. कई बार आप इन सब चीजों से आगे बढ़ जाते है, लेकिन कुछ मेरे जैसे भी होते हैं, जो सोचते हैं कि काश वह वापस उस दौर में जाकर चीजों को बदल सकते. कृप्या अच्छे रहें और लोगों को वक्त के हिसाब से बदलने दें.” सना खान की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही एक्ट्रेस का साथ भी दे रहे हैं.

(NDTV)