उत्तर प्रदेश शि,या व,क्फ बो’र्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कु,र’आ’न श,री’फ से 26 आ,य’तें हटवाने के लिए सु,प्री’म को,र्ट में एक ज,न’हि’त या,चि’का दा,य’र की है। वसीम रिजवी के इस कदम को लेकर देशभर के मु,स’ल’मा,नों ने उनकी निं,दा की है। अब भारतीय जनता पा,र्टी भी वसीम रिजवी के बयान और उनके इस क,द’म से ना,रा’ज हो गई है। देशभर में हो रहे वि’रो’ध के बीच वसीम रिजवी ने ट्वि’ट’र पर कहा कि सच कहने पर सू,ली पर चढ़ा देते हैं ये लोग, यही है वो आ,य’तें।

Shia Central Waqf Board chairman Wasim Rizvi write letter to Union Home Minister Amit Shah to include Shia community in Citizenship Amendment Bill 2019 | वसीम रिजवी ने गृह मंत्री शाह कोबिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता शाहनवाज हु’सै’न ने वसीम रिजवी के द्वा’रा दा’य’र की गई ज,न’हि’त या,चि’का का वि,रो’ध करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी किसी भी धा,र्मि’क पुस्तक की बे,,अ’द’बी के खि,ला’फ है। साथ ही शाहनवाज हु’सै’न ने कहा कि रिजवी को इस तरह का कोई काम नहीं करना चाहिए जिससे देश का मा,हौ’ल ख़,रा’ब हो।

इसके अलावा समाचार ए,जेंसी पी,,से बातचीत करते हुए शाहनवाज हु’सै’न ने कहा कि मैं कु,र’आ’न से 26 आ,य’तों को हटाने के लिए वसीम रिज़वी के द्वारा दा,य’र की गई या,चि’का पर क,ड़ी आ,प’त्ति व्य,क्त करता हूं। मेरी पार्टी का यह मानना है कि कु,र’आ’न सहित किसी भी धा,र्मि’क ग्रं,थ के बारे में बे,तु’की बातें कहना बेहद ही ग,ल’त और आ,पत्ति’ज,न’क है। भाजपा किसी भी धा,र्मि’क ग्रं,थ में ब’द’ला’व का स,म’र्थ’न नहीं करती है। आगे उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी को कोई ह,क़ नहीं है कि वह देश का मा,हौ’ल ख़,रा’ब करें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *