बिना हिजाब दिखीं शाहिद अफरीदी की बीवी नादिया, तस्वीरें देख कर कहेंगे ‘माशाल्लाह’

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की शादी (Shahid Afridi Wedding) उनकी ममेरी बहन नादिया (Nadia) से हुई है, जो पेशे से डॉक्टर भी है। शाहिद अफरीदी और उनकी ममेरी बहन नादिया की शादी 22 अक्टूबर 2000 को हुई थी। इस समय अफरीदी और नादिया चार प्यारी बेटियों के माता-पिता हैं। नादिया से शादी करने के बाद पहले मैच में ही अफरीदी ने शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन किया था। उन्होंने इस मैच में अर्धशतक लगाने के साथ ही जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट भी लिए थे।

Shahid Afridi Celebrated 20th Wedding Anniversary | Reviewit.pkनादिया से शादी करने के बारे में बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार वे कुछ दिनों के लिए घर से बाहर जा रहे थे, तब जाने से पहले उन्होंने अपने पिता से मजाकिया अंदाज में अपने लिए लड़की ढूंढने को कह दिया।

Pakistani cricketer shahid afridi marriage with his sister nadia | इस दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी बहन से ही कर ली शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | Hari Bhoomiशादी की बात अफरीदी ने मजाक में कही थी, लेकिन उनके पिता ने इसे सच समझ लिया। जब अफरीदी लौटे तो उनके पिता ने उन्हें बताया कि मैंने तेरे लिए लड़की ढूंढ ली है। शाहिद की होने वाली वाइफ कोई और नहीं उनके मामा की बेटी नादिया थीं, जिसे वे बचपन से जानते थे।

इस महान क्रिकेटर ने की अपनी ही बहन से शादी, लेकिन पहला प्यार तो आज भी अधूरा ही रह गया -Web Viral

पिता अपनी बेटियों के हीरो होते हैं, लेकिन शाहिद अफरीदी वो पिता नहीं - Shahid Afridi trolled for his chauvinistic views for not allowing daughters to play cricket due to social andबता दें कि शाहिद अफरीदी की गिनती पाकिस्तान ही नहीं दुनिया के टॉप ऑलराउंडरों में होती है। शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान की ओर से खेले 398 वनडे मैचों में 23.57 की औसत से 8,064 रन बनाए हैं, जिसमें 6 शतक और 39 अर्धशतक शामिल है। इतना ही नहीं उन्होंने 398 वनडे मैचों में 395 विकेट भी लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page