VIDEO:बाबर आजम-गेल ने PSL के पहले मैच में खेली आतिशी पारी, नबी ने लगातार 3 छक्के जड़कर टीम को दिलाई जीत

पाकिस्तान सुपर लीग के छठें सीजन की शुरुआत हो गई है लेकिन उम्मीद के मुताबिक पहले मैच में रनों का अं,बार लगने के बजाए बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली. हालांकि दुनियाभर के अलग-अलग मैदानों में और अलग-अलग क्रिकेट लीगों में रनों की बरसात कर चुके वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने जरूर कुछ देर दर्शकों का मनोरंजन किया.

Imageगेल ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाये जिसकी वजह से क्वेटा ने कराची के सामने जीत के लिए 122 रनों का लक्ष्य रखा. कराची के लिए अरशद इकबाल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए जबकि वकस मकसूद ने भी 2 विकेट लिए. गौरतलब है कि गेल का विकेट गिरने के बाद क्वेटा की पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी. कराची के बेहतरीन तेज गेंदबाजी और स्पिन के कमाल के तालमेल के बीच क्वेटा के बल्लेबाज बे,बस नजर आए और पूरी टीम सिर्फ 121 रनों पर ही सिमट गई.

Imageक्वेटा के बल्लेबाज पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाए और 19वें ओवर में ही आखिरी विकेट गिर गया. कराची किंग ने बाबर आजम 24 रन क्लार्क 46 रन और न,बी के 30 रन की मदद से लक्ष्य को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. नबी ने अपनी तूफानी पारी के दौरान एक ही ओवर में 3 गगनचुंबी छक्के लगाये. न,बी 30 रन बनाकर जबकि इनग्राम 17 रन नाबाद लौटे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page