नई दिल्ली: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने स्टाइल के चलते सु,र्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया में अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती हैं. लोगों को उनके अभी भी बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है, पर वह किसी स्टार से कम च,र्चित ह,स्ती नहीं है. सुहाना खान पढ़ाई के सिलसिले में न्यूयॉ,र्क में हैं और अपने सोशल मीडिया पोस्ट से अपने बारे में फैंस को बताती रहती हैं. हाल में सुहाना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो फैं,स के साथ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

शाहरुख की बेटी सुहाना खान किचन में बोल्ड लुक में आई नजर, फोटोज हुए वायरलसुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर करीब 11 घंटे पहले एक पोस्ट शेयर किया था, जिस पर अब तक 3 लाख के करीब ला,इक्स आ चुके हैं. वह फोटो में ची,ज प,नीर को क,सते हुए नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने एक मजेदार कै,प्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा से ची,ज यह कै,प्शन फै,न को उनकी फो,टो और वी,डियो के बारे में काफी कुछ बता देता है तस्वीर के साथ-साथ सुहाना ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना की पोस्ट तेजी से वा.यरल हो जाती है. इसकी बड़ी वजह उनकी सोशल मीडिया पर ज,बरदस्त फै,न फॉ,लोइंग है. उन्हें डेढ़ मि,लियन से ज्यादा लोग इं,स्टा पर फॉ,लो करते हैं. सुहाना की तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ से,लेब्स भी रि,एक्शन दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सु,हाना खान ने अपने ग्लै,मरस और स्टा,इलिश अं,दाज से इस कदर लोगों का ध्यान खीं,चा हो. इससे पहले भी शाहरुख खान की बिटिया अपने लु,क्स को लेकर च,र्चा में रह चुकी हैं.

(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *