बकरी चराने वाले सोहेल ने रचा इतिहास, माधुरी भी हुई डांस की दीवानी, टॉप 50 में बनाई जगह !

हमारे देश के हर कोने में टै,लेंट छिपा हुआ है सिर्फ जरूरत है तो उस जौ,हरी की, जो ऐसे हीरों को ढूंढकर तराशे. ऐसे हीरों को तराशने का काम इन दिनों कलर्स टीवी का डांस दीवाने 3 शो कर रहा है. इस शो के मेकर्स ने कई ऐसे टैलेंट को मौका दिया है जिनके लिए इस रियलिटी शो में शामिल होना उन सपनों की तरह था, जिसके पूरे होने की उन्होंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी. मध्यप्रदेश के उदय सिंह हों या अलीगढ़ से आए सोहेल खान जिनके वायरल वीडियोज ने उन्हें इस डांस रियलिटी शो तक पहुंचा दिया. अब इन कलाकारों का टैलेंट उन्हें मेगा ऑडिशन तक यानी अगले पड़ाव तक भी लेकर चला गया है.

Dance Deewane 3 : पांच साल के अलीगढ़ के सोहेल खान ने किया माधुरी दीक्षित को इम्प्रेस, देखिए वीडियो | dance deewane 3 : 5 yr old sohail khan impressed madhuri dixit |उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से आए महज 5 साल के सोहेल खान ने आज जजेस को फिर एक बार अपने डांस स्टाइल से प्रभावित किया. माधुरी से लेकर धर्मेश तक सभी ने उनकी काफी तारीफ की. सिर्फ जज ही नहीं बल्कि भारती सिंह भी सोहेल से काफी प्रभावित दिखीं. जब उन्होंने सोहेल को प,रफॉर्मेंस के बाद दूध दिया, तब उन्होंने वो पीने से इंकार कर दिया. सोहेल ने कहा कि वह सिर्फ बकरी का दूध पीते हैं.

बकरियां पालता हैं सोहेल का परिवार
आपको बता दे ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले एपिसोड में सोहेल ने सलमान खान के सामने भी पर,फॉर्म किया था. बताया जाता है कि सोहेल 3 साल की उम्र से ही डांस कर रहे हैं. डांस दीवाने के मंच तक पहुंचने में कोरियोग्राफर डांस गुरु कुणाल ठाकुर व ललित कुमार ने उनकी काफी मदद की थी. अब डांस दीवाने की तरफ से सोहेल को कोरियोग्राफर दिया गया है. सोहेल का परिवार बकरियां पालता है.

कलर्स चैनल द्वारा शेयर किए गए डांस दीवाने के वीडियो में हमने देखा था कि सोहेल कह रहे थे कि उन्होंने एक डांस प्र,तियोगिता में भाग लेकर वाशिंग मशीन खरीदी है. वीडियो में वो अपना घर दिखा रहे थे. ये वीडियो देख कर ये एहसास होता है कि उनकी आर्थिक स्थिति कुछ ख़ास नहीं है. लेकिन आर्थिक तं,गी से जूझने के बाद भी सोहेल के पिता शहजाद खान ने बेटे की हर तरह से मदद की. अपने परिवार की दुआओं के साथ-साथ अपने डांस के टैलेंट पर सोहेल का डांस दीवाने के लिए चयन हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page