कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 की आज से शानदार शुरुआत हुईं. आज हुए ग्रैं,ड प्री,मियर में 5 साल के सोहेल खान ने अपनी शानदार परफॉ,रमेंस से सब के दिल जीत लिए. उत्तर प्रदेश के अलीगढ से कासिमपुर पवार हाउस निवासी सोहेल ने हाल ही में बिग बॉस के फि,नाले में अभिनेता सलमान खान के सामने पर.फार्मेंस किया था.

आ,र्थिक तं,गी से जू,झने के बाद भी सोहेल के पिता शहजाद खान ने बेटे की हर तरह से मदद की. अपनी परिवार की दुआओं के साथ साथ अपने डांस के टै,लेंट पर सोहेल का डांस दीवाने के लिए चयन हुआ हैं. आपको बता दें सोहेल 3 साल की उम्र से डांस कर रहे हैं. इंडियन आइडल के मंच तक पहुंचने में को,रियोग्राफर डांस गु,रु कु,णाल ठाकुर व ललित कुमार ने उनकी काफी मदद की हैं. सोहेल का परिवार बकरियां पालता हैं कलर्स चैनल द्वारा शेयर किए हुए डांस दीवाने के वीडियो में हम देख सकते हैं सोहेल कह रहे हैं उन्होंने एक डांस कां,टेस्ट में भाग लेकर वाशिंग मशीन खरीदी हैं.

https://twitter.com/RJteam_Pakistan/status/1364395278367825920

वीडियो में वो अपना घर दिखा रहे हैं. ये वीडियो देख कर ये एहसास होता हैं कि उनकी आ,र्थिक स्थि,ति कुछ ख़ास नहीं हैं. डांस के मंच पर सोहेल का हे,ड स्टैं,ड और ध,माकेदार परफॉ,रमेंस देख कर सभी ज,जेस दं,ग रह गए. तीनों ने उनकी काफी तारीफ भी की माधुरी ने उनके लिए खास अपनी सिटी भी बजाईं तो तुषार ने उनके सि.क्स पै.क की काफी तारीफ की.