विजय हजारे ट्रॉफी 2021 का आगाज हो चुका है और झारखंड के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने इसका आगाज ताबड़तोड़ अंदाज में किया है। बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के पहले दिन कुल मैच खेले जा रहे हैं। विजय हजारे ट्रॉफी वनडे फॉर्मैट में खेला जाता है। पहले दिन राउंड-1 के एलीट ग्रुप-बी में झारखंड और मध्य प्रदेश के बीच मैच खेला जा रहा है। मध्य प्रदेश ने टॉस जीतकर झारखंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Imageईशान किशन ने उत्कर्ष सिंह के साथ पारी का आगाज किया। झारखंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने पहला विकेट 10 रन पर गंवा दिया। उत्कर्ष के आउट होने के बाद ईशान ने कुमार कुशाग्र के साथ मिलकर 113 रनों की साझेदारी निभाई, लेकिन इसमें ज्यादातर रन ईशान के रहे। ईशान ने 94 गेंद पर 19 चौके और 11 छक्कों की मदद से 173 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश के गेंदबाज अंकित शर्मा, शुभम शर्मा और सारांश जैन की जमकर धुनाई की।

Image result for फैज फजलवहीं विदर्भ और आंधप्रदेश के बीच खेले जा रहे मुकाबले में विदर्भ ने पहले बल्लेंबाजी करते हुए फैज फजल के शतक की मदद से 50 ओवर में 331 रन बनाये। फैज ने 105 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के जड़ते हुए अपना शतक पूरा किया।