सोशल मीडिया पर एक लड़का-लड़की की तस्वीर वाली न्यू’ज़’पे’पर क्लि’प शेयर करते हुए दा’वा किया जा रहा है कि बि,न ला,दे,न की बेटी गायक प्रदीप मौर्य से शादी करने जा रही है. वा,यरल मेसेज के मुताबिक बि,न ला,देन की बे,टी ज़ोया ने हि,न्दू ध,र्म अपना लिया है.

ट्विटर यूज़र अमिता सोनी ने ये क्लि,प शेयर करते हुए लिखा बि,न ला,दे,न की बे,टी ने हिं’दू ध’र्म अ,पनाया और कहा कि दुनिया का सबसे बे,का,र व गं.दा ध,र्म इ,स्लाम है उसने आ,र्य समाज मे हि,न्दू लड़के से शादी की उसने इ,स्ला,म ध,र्म की सारी ल,ड़कियों से कहा कि वे अपने भ,विष्य और स,म्मान को सु,रक्षि,त रखने के लिए हि,न्दू ध,र्म ही एक मात्र वि,कल्प है.

 

ये क,थित न्यू,ज़ पे,पर क्लि,प सोशल मीडिया पर 2014 से शेयर हो रही है. इस क्लि,प को प्रशांत पटेल उ,मराव ने भी साल 2014 में ट्वीट किया था. प्रशांत पटेल उमराव ने पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर ग़,लत जा,नकारियां शेयर की हैं.

Image

यां,डे,क्स पर रि,वर्स इ,मेज स,र्च करने पर एक ब्लॉग पोस्ट मिला. इस ब्लॉ,ग पोस्ट में तस्वीर में दिख रही ल,ड़की की प,हचान पा,किस्तानी अभिनेत्री सा,यरा यू.सुफ़ के तौर पर की गई है. इं,स्टाग्राम पर सा.यरा यू,सुफ़ का एक वे,रिफ़ाइड अ,काउंट भी है जिसके फ़ॉ.लोवर्स 15 लाख हैं.

वा,यरल मे,सेज में प्रदीप मौ,र्य का ज़ि,क्र किया गया है असल में वो भो,जपुरी गायक है. इसके अलावा, प्रदीप बि,न ला,देन की किसी बे,टी से शादी करने कोई न्यू,ज़ रि,पोर्ट नहीं मिली.

इस तरह बि,न ला,देन की बे,टी ज़ोया के हि,न्दू ध,र्म स्वी,कारने और भोजपुरी सिंगर प्रदीप मौर्य से शादी करने का दा,वा स,रासर ग़,लत सा,बित होता है. बि,न ला,देन की ज़ोया नाम की कोई बेटी है ही नहीं. ये न्यू,,ज़ पेपर क्लि,प इसी दा,वे के साथ बार-बार सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *