बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हमेशा से ही अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर की फिल्म ता’न्हा’जी को कई अवॉर्ड्स से भी नवाजा गया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी चौंकाने वाला है. वायरल वीडियो के अनुसार दिल्ली में आधी रात को दो गु’टों में हुई ल’ड़ा’ई हुई है.इस वीडियो में अजय देवगन का नाम आ रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर दा’वा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में जिस श’ख्स की पि’टा’ई हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन हैं. हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रहा स’ख्श अजय देवगन जैसा लग रहा है, लेकिन हम फिर कह रहे हैं कि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं कि वीडियो में वाकइ एक्टर ही है.
वायरल वीडियो में दावा किया रहा है कि इस घटना में अजय देवगन हैं और वह उस वक्त न’शे की हालत में थे. कार पार्किंग को लेकर एक्टर का झ’ग’ड़ा हुआ है, जिसके बाद बात मा’र’पी’ट तक पहुंची हैं.

https://twitter.com/lalitkumartweet/status/1376279926207180803?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1376279926207180803%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.tv9hindi.com%2Fentertainment%2Fbollywood-news%2Ffact-check-is-ajay-devgan-beaten-in-delhi-know-what-is-the-truth-of-this-viral-video-597271.html

लेकिन आपको साफ बता दें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें किसी का भी चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. भले जो स’ख्श वीडियो में दिख रहा है उसका हु’लि’या अजय से मिल रहा हो लेकिन ये नहीं कहा जा सकता है कि वह एक्टर ही है

आपको बता दें कि हाल ही में एक यूजर ने इस पूरी घ’ट’ना का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सफेद शर्ट पहने एक शख्स की पि’टा’ई होते देखा जा सकता है. वीडियो पोस्ट करते हुए इस शख्स ने लिखा है- ‘मुझे नहीं पता कि ये अजय देवगन हैं या नहीं. लेकिन, लोगों में किसान आं’दो’ल’न को लेकर गु’स्सा फैलता दिख रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैल रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये अजय देवगन हैं.’ हालांकि वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि वीडियो दिल्ली के एयरपोर्ट का है लेकिन इस वीडियो में अजय नहीं कोई और है.