लम्बे समय से शाहरूख खान की कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं हुई है। फैंस को उनकी आने वाली अगली फिल्म ‘पठान’ का इंतजार है। जबदस्त एक्शन वाली इस फिल्म में शाहरूख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आयेंगे। हांलही में मिली खबर के अनुसार सलमान खान भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। इस खबर की पुष्टि खुद सलमान खान ने बिग बॉस 14 के सेट पर की।

Image result for shahrukh khan pathanरिपोट्स की माने तो सलमान इस फिल्म में एक कैमियों रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म में सलमान और शाहरूख एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ सकते हैं। दोनो के बीच यह फाइट दुनिया की सबसे ऊँची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा के टॉप पर होगी। बताया जा रहा है कि यह फाइट इतनी जबरदस्त होगी की दर्शक भी दांतो तले अंगुलियाँ दबाने के लिए मजबूर हो जायेंगे।

Image result for shahrukh khan pathanइस फिल्म में सलमान खान अपनी टाइगर फ्रेंचायजी वाली फिल्म के किरदार में नज़र आयेंगे। इससे पहले सलमान खान ने शाहरूख खान की फिल्म ओम शांति ओम और जीरो में कैमियों किया था। शाहरूख भी सलमान की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा औऱ ट्यूब लाइट मे नज़र आ चुके हैं।  सलमान खान ने हालंही में फिल्म अंतिमः द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा ईद के मौके पर उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई रिलिज होगी। सलमान की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।