राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आने वाली तू’फान को लेकर काफी समय से चर्चा है और इस फिल्म के लीड रोल में अभिनेता फरहान अख्तर नजर आने वाले हैँ। काफी समय से फरहान अख्तर के लुक को लेकर चर्चा थी और आज इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म तू’फान का टीजर सामने आते ही छा गया है और कई दमदार कलाकारों से भरपूर ये टीजर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
राकेश ओमप्रकाश मेहरा को टैग कियाफरहान अख्तर की फिल्म का टीजर देख सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं। बता दें कि शाहरुख खान ने एक पोस्ट किया है और इस टीजर को साझा करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। शाहरुख खान लिखते हैं कि.. ‘वाह.. तुम हमेशा अपने काम और शानदार कोशिशों से लोगों को इं’स्पायर करते हो।
भाग मिल्खा भागआगे क्या लिखा शाहरुख खान ने ?
किनारे से ही तू’फान का तमाशा देखने वाले, किनारे से कभी अंदाज-ए-तू’फान नहीं होता।’ तू’फान में गो’ता लगाने के लिए तैयार हैं, तू’फान की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा को टैग किया
शाहरुख खान ने इसके साथ अभिनेता फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा को टैग किया है, उनका ट्वीट चर्चा में है। फिल्म की बात करें तो इसमें फरहान अख्तर एक बॉक्सर के रोल में नजर आने वाले हैं और मृणाल ठाकुर ली’ड रोल में उनके साथ हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *