फटी जींस पर बयान देने वाले CM तीरथ रावत की बेटी ने पहनी फटी जींस, लोगों ने आ’ड़े हाथों लिया, अब सच्चाई आई सामने ?

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने हाल ही में महिलाओं के कपड़ों को लेकर बयान किया था. उन्होंने कहा था कि फटी जींंस पहनना सं’स्का’र नहीं है. उनके इस बयान के बाद वो वि’वा’दों में आ गए थे. कई लोगों ने उनके बयान की आ’लो’चना की. इसी बीच फिल्म चक दे इंडिया फेम एक्ट्रेस चित्राशी रावत की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें वो फटी हुई जीन्स पहने नजर आ रही हैं. चित्राशी को सीएम की बेटी बताया जा रहा है.

तीरथ रावत सिंह और चित्राशी रावतलोग फोटोज को ये कहकर शेयर कर रहे हैं कि जब खुद तीरथ रावत सिंह की बेटी अभिनेत्री हैं और वो दूसरी महिलाओं के कपड़ों पर तं’ज क’स रहे हैं. अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर चु’प्पी तो’ड़ी है. आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा- ‘मेरी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें मैं फटी जीन्स पहनी हुई हूं और मुझे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की बेटी बताया जा रहा है. ये सच है कि मेरे भी पिता का नाम तीर्थ सिंह रावत है. इसलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री की बेटी के तौर पर मेरी वायरल फोटो सच से परे है.

दरअसल, चित्राशी के पिता का नाम तीर्थ सिंह रावत है किसी वजह से ये सारी कं’फ्यू’जन हुई.

क्या कहा था उत्तराखंड के सीएम ने?
सीएम ने बयान में कहा था- आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहनकर चल रही हैं, क्या ये सब सही है…ये कैसे सं’स्का’र हैं. बच्चों में कैसे सं’स्का’र आते हैं, ये अ’भि’भा’व’कों पर नि’र्भ’र करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page