प्रियंका चोपड़ा ने कहा मेरे पिता म’स्जि’द में गाना गाते थे, इ’स्ला’म को लेकर कही ये बड़ी बात

प्रिंयका चोपड़ा ने हाल ही में न्यूयॉर्क में एक इंडियन रेस्टोरेंट खोला है। इसी बीच, ओ’प’रा वि’न्फ्रे के साथ उनका हाल ही में दिया गया एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इस इंटरव्यू के वायरल होने की वजह ये है कि प्रियंका ओ’प’रा वि’न्फ्रे के एक सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं कि उनके पापा अशोक चोपड़ा म’स्जि’द में गाना गाया करते थे। प्रियंका चोपड़ा के इस इं’ट’र’व्यू की क्लि’प सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग अब उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

<p>एक और यूजर ने कहा- वाह! मस्जिदों में गाने की इजाजत होती है? ये तो मुझे पता ही नहीं था। बहन क्या तुम हमें अपने संघर्ष के बारे में और कुछ बता सकती हो? एक और यूजर ने तंज कसते हुए कहा- प्रियंका के पिता मस्जिद में गाते थे। कोई मुझे उस मस्जिद का नाम बता दो प्लीज।<br />
&nbsp;</p>
दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने इस इंटरव्यू में अपनी किताब U’n’f’i’nished के अलावा अपने बचपन और दूसरे मु’द्दों पर बात की। इंटरव्यू में ओ’प’रा ने जब प्रिंयका को बचपन में मिली स्प्रि’चु’अ’ल चीजों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि भारत में रहते हुए आ’ध्या’त्म से न जुड़ पाना बेहद कठिन है। आप ठीक कह रही हैं। तमाम ध’र्मों के साथ जो हमारे आसपास हैं, ये वहां के लोगों में स’मा’या हुआ है।

प्रियंका ने आगे कहा- मैं एक कॉ’न्वें’ट स्कूल में पढ़ी हूं जब मैं स्कूल गई तो मैं क्रि’श्चि’ए’नि’टी के बारे में जानती थी। मेरे पिता एक म’स्जि’द में गाया करते थे, मुझे इ’स्ला’म के बारे में पता था मैं एक हिं’दू फै’मि’ली में पली-बढ़ीं, इसलिए इस बारे में भी मुझे पता था। तो इस तरह आ’ध्या’त्म भारत का एक बहुत बड़ा हिस्सा है जिसे आप न’का’र नहीं सकते।

प्रियंका की बातें सुनकर अब लोग सोशल मीडिया पर उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। एक श’ख्स ने पूछा- कौन सी म’स्जि’द में गाते थे प्रियंका वहीं एक और शख्स ने कहा बिल्कुल सही। मैंने खुद बहुत से लोगों को गाते देखा है लेकिन वो म’स्जि’द नहीं द’र’गा’ह है जहां लोग गाते हैं।

<p>प्रियंका की बातें सुनकर अब लोग सोशल मीडिया पर उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। एक शख्स ने पूछा- कौन सी मस्जिद में गाते थे प्रियंका? वहीं एक और शख्स ने कहा- बिल्कुल सही। मैंने खुद बहुत से लोगों को गाते देखा है, लेकिन वो मस्जिद नहीं दरगाह है, जहां लोग गाते हैं।&nbsp;</p>
एक और यूजर ने कहा- वाह म’स्जि’दों में गाने की इ’जा’ज’त होती है? ये तो मुझे पता ही नहीं था। बहन क्या तुम हमें अपने सं’घ’र्ष के बारे में और कुछ बता सकती हो? एक और यूजर ने तं’ज क’स’ते हुए कहा प्रियंका के पिता म’स्जि’द में गाते थे कोई मुझे उस म’स्जि’द का नाम बता दो प्ली’ज।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में न्यू’यॉ’र्क में सोना नाम से इंडियन रे’स्टो’रेंट खोला है। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। प्रियंका ने बताया है कि उनका ये रे’स्टो’रें’ट इसी महीने के आखिर में शुरू हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page