बॉलीवुड स्टार क’प’ल सैफ अली खान और कीरना कपूर खान के दूसरे बेटे की तस्वीरों का फैंस को काफी बे’स’ब्री से इंतजार है. ये स्टा’र कि’ड आज एक महीने का हो गया है. इसी मौके पर बुआ सबा पटौदी ने इस बेबी की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में सैफ और करीना इस बच्चे को गो’द में दिखाई दे रहे हैं.

Saif ali khan talks about Kareena kapoor khan and Taimur ali khanइसके साथ ही को’ला’ज की एक और तस्वीर में उन्होंने ग्ल’ब्स पहने नन्हे हाथों की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. हालांकि बच्चे के नाम और पहली झलक का अभी भी स’स्पें’स बना हुआ है.

बुआ सबा पटौदी ने शेयर की सैफ-करीना के दूसरे बेटे की अनसीन तस्वीरें, यहां देखिएआपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने तमाम बेसब्री के बीच अपने दूसरे बेटे की सबसे पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी. वी’में’स डे के मौके पर बे’बो ने इस बच्चे की पहली झलक से फैंस को रू-ब-रू कराया था. इसके साथ ही इस खास तस्वीर को पोस्ट करते हुए करीना ने स्पे’श’ल कै’प्श’न भी दिया था.

करीना कपूर खान ने बेटे के साथ प्यारी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती. है’प्पी वी’में’स डे मेरे प्यारे साथियो. इसके साथ ही करीना ने I’n’tern’ational W’om’ens Day हैशटैग का भी इस्तेमाल किया.

सभी को करीना के दूसरे बेटे के नाम का काफी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि सैफ और करीना इसके ऐ’ला’न में बहुत देरी कर रहे हैं जो कि इनके फैंस को काफी ख’ल रहा है. सू’त्रों की माने तो सैफ-करीना देश में फै’ली को’रो’ना म’हा’मा’री के चलते अभी सु’र’क्षा का खास ध्यान रख रहे हैं. और जैसे ही हालात थोड़े ठीक होंगे वो अपने दूसरे बे’बी को सभी से जरूर मिलवाएंगे. वहीं भी करीना की और बे’बी की सु’र’क्षा का पूरा ध्यान रख रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *