भारतीय तेज़ गेंद मोहम्मद शमी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरिज़ में चोटिल होने बाद शमी भारत लौट आए थे। चोट की वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरिज़ में भारतीय टीम से दूर रहेंगे।

Mohammed Shami Pens Emotional Tribute To Father, Says "Proud To Be Your Son" | Cricket Newsमंगलवार को मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर अपने पिता की तस्वीर के साथ एक भावुक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होने अपने मरहूम पिता को याद करते हुए लिखा कि ‘काश मैं आपको एक बार आपको देख पाता’। उन्होने पिता के साथ अंतिम समय में हॉस्पिटल में ली हुई एक सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा कि “काश मैं आपको देख पाता, लेकिन मुझे पता है यह असंभव है। आप मेरे आंसुओं को महसूस कर सकते हैं, लेकिन आप यह नहीं चाहेंगे की मैं रोंऊ। मैं दुआ करता हूं कि अल्लाह मुझे सब्र और हौंसला दे। जैसे की संघर्ष की दौरान आप देते थे”।

इसके अलावा शमी ने लिखा कि आप की कमी मुझे हमेशा खलेगी, मुझे आपका बेटा होने पर हमेशा गर्व रहेगा।  गौरतलब है कि तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी के पिता तौसीफ अहमद का 4 साल पहले 26 जनवरी के दिन इंतेकाल हो गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *