पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) की बीते दिन शनिवार 20 जनवरी से शुरुआत हो चुकी है. टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच कराची किं,ग्स और क्वैटा ग्लैडिएटर्स के बीच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला गया. जहाँ कराची की टीम ने क्वैटा को 7 विकेट से हरा कर टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की. लेकिन टूर्नामेंट के दूसरे दिन एक मैच के दौरान काफ़ी अजी,बोगरीब वाक़या गुज़रा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

PSL 2021पूरा मामला कराची के नेशनल स्टेडियम में लाहौर कलंदर्स और पेशावर ज़ल्मी के बीच खेले गए पीएसएल के दूसरे मैच का है. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला. पीएसएल (PSL 2021) के दौरान एक मनोरंजक वाक़या उस समय गुज़रा जब लाहौर और पेशावर के बीच चल रहे मैच में एक व्यक्ति बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म “पीके” के मुख्य किरदार PK के ही गेट-अप में एक पोस्टर हाथ में लिए बैठा था.

उस पोस्टर में पीके फिल्म की तर्ज पर “तमा,शाई मि,सिंग” लिखा हुआ था. इससे वो क्रिकेट फ़ैन कहना चाहता था कि पीएसएल 2021 के मैचों से दर्शक गायब हैं. दूसरी पारी में लक्ष्य  का पीछा करने उतरी लाहौर की टीम ने सीनियर पाकिस्तानी क्रिकेटर हफीज की 33 रन राशिद खान की 27 रन और बेन डंक की 22 रन की पारियों की बदौलत 141 रन के लक्ष्य को 18.3 ओवर में 6 विकेट पर 143 रन बनाकर आसानी से हासिल कर लिया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *