पाकिस्तान में बनेगी भाजपा की सरकार, सोशल मीडिया पर कंगना का धमाकेदार ट्वीट…

अभिनेत्री कंगना रनौत से फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया अकाउंट और उनके पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैँ। कई बार ऐसा देखा जाता है कि कुछ लोगों को निशाना बनाती हैं और अपनी बातें कहती हुईं नजर आती रहती हैं। इस समय उनका एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि उन्होने को’रोना वै’क्सीन और पाकिस्तान को लेकर किया है। दरअसल कंगना रनौत ने इस खबर पर अपना रिए’क्शन दिया है..

मणिकर्णिका रिटर्न्सजिसमें भारत के द्वारा पाकिस्तान को को’रोना वैक्सीन देने की बात कही गई थी। इस पर रिए’क्ट करते हुए कंगना रनौत लिखती हैं कि.. ‘मतलब मोदी जी कह रहे हैं कि वो भी तो भारत का ही टूटा हुआ एक अं’ग है, वहां भी जल्द ही भाजपा की स’रकार होगी….. आ’तं’की मेरे नहीं मगर अ’वा’म तो मेरी ही है … हा हा हा ज’बरदस्त …’ इस तरह से उन्होने पाकिस्तान में जल्द ही भाजपा की सरकार होने की बात कहते हुए तं’ज कसा है।

अनबन चल रही थीवर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म धा’कड़ फैंस को थि’एटर्स में देखने को मिलेगी। फिलहाल इसी फिल्म के काम पर वह बिजी चल रही हैं।

म’णिक’र्णिका रि’टर्न्स
इसके बाद उनकी थ’लाइवी, म’णिकर्णिका रि’टर्न्स जैसी फिल्में भी लिस्ट में हैं। इन फिल्मों को लेकर वो काफी बिजी हैं और लगातार कई बड़े ध’मा’के आने वाले समय में करने वाली हैं।

वि’वा’दों में घिरी रहती हैं
कंगना रनौत अ’क्सर कई वि’वा’दों में घिरी रहती हैं और उनका कहना है कि वो इन सबमें इसलिए फं’स जाती हैं क्योंकि वो सच बोलती हैं।

अनबन चल रही थी
कुछ समय पहले कंगना रनौत और म’हाराष्ट्र सरकार के बीच काफी अनबन चल रही थी कब उन्होने बे’बाकी से अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए रखी थी।

सपोर्ट करते रहते हैं
कंगना रनौत फिलहाल अपनी फिल्मों को लेकर बिजी हैं और फैंस उनको लगातार सोशल मीडिया पर सपोर्ट करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page