पाकिस्तान के एक कैफे मालिकिन वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कैफे की मालकिन अपने मैनेजर का म,जाक उ,ड़ाती दिख रही है। वायरल हो रहे वीडियो में महिला अपने मैनेजर को बुलाती हैं और उसकी अंग्रेजी का मजा,क उ,ड़ाती है। वीडियो वायरल होने के बाद महिला की जमकर आ,लोचना हो रही है। ब,वाल बढ़ता देख महिला ने अपने इस कदम पर मा,फी मां,गी है। लोगों ने उस कैफे का ब,हिष्कार करना शुरू कर दिया है।

मैनेजर की अंग्रेजी का मजाक उड़ती हैं महिलाएंएक मिनट और 18 सेकंड की क्लिप से मचा ब,वाल
वायरल हो रही एक मिनट और 18 सेकंड की क्लिप में, महिलाए अपना नाम उज़मा और दीया बता रही हैं। वीडियो में वह मैनेजर से बात करते हुए कुछ पूछती हैं, इस पर मैनेजर कहता है कि वह पिछले 9 सालों से यहां काम संभाल रहा है। दीया पूछती है, आपने अंग्रेजी के लिए कितनी कक्षाएं ली हैं? मैनेजर ने जवाब दिया कि उसने डेढ़ साल के दौरान तीन अंग्रेजी पा,ठ्यक्रमों का अध्ययन किया है।

रेस्टोरेंट के मैनेजर का नाम ओवैस अफताब बताया जा रहा हैमैनेजर की अंग्रेजी का मजा,क उ,ड़ती हैं महिलाएं
उजमा कहती हैं, ‘तो क्या आप कृपया अंग्रेजी में सभी से बात कर सकते हैं?’ वीडियो में दो महिलाओं को हंसते हुए दिखाया गया है क्योंकि वो अनुरोध पर टू,टी फू,टी अंग्रेजी बोलने लगता है। वो अपने बारे में बताना शुरू कर देता है। कुछ देर बाद वो अ,टक जाता है। उसने अपना नाम बताया और कहा कि मैं यहां मैनेजर के पद पर काम करता हूं लेकिन इसके बाद वह अंग्रेजी नहीं बोल पाता। दोनों लड़कियां हंसती हैं और कहती हैं कि ये कितनी सुंदर अंग्रेजी बोल रहा है। वो ये भी बताती हैं कि वो यहां काफी अच्छे वेतन पर है।

रेस्टोरेंट के मैनेजर का नाम ओवैस अफताब बताया जा रहा है
उनमें से एक म,जाकिया लहजे में कहती हैं, ‘यह वह सुंदर अंग्रेजी है, जो यह बोलते हैं। तभी दूसरी महिला कहती है, ‘यह वही है जिसके लिए हमने भु,गतान किया है। उन्होंने बताया कि इ,स्ला,माबाद में कैफे कै,नोली के मालिक हैं। बताया जा रहा है कि जिस रेस्टोरेंट का यह वीडियो है, वह पाकिस्तान के इ,स्लामा,बाद में मौजूद है। वहीं, रेस्टोरेंट के मैनेजर का नाम ओवैस अफताब बताया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि हमारे वीडियो का मतलब यह नहीं है जो लोग समझ रहे हैं। अगर हमारी वीडियो से किसी को चो,ट लगी हो या ना,राज हो तो हम मा,फी मांगते हैं। वैसे आपका क्या कहना है इस म,सले पर?

पाकिस्तान में #B,oycottCannoli टॉप ट्रेंड कर रहा है
वीडियो के वायरल होने के बाद महिलाओं ने सोशल मीडिया पर क,ड़ी आ,लोचना का सामना किया और पाकिस्तान में #B,oycottCannoli टॉप ट्रेंड कर रहा है। वीडियो शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘यह कितना दु,खी करने वाला है। क्लास प्रि,वलेज, को,लो,नियल हैं,गओव,र और पाकिस्तानी अभि,जात व,र्ग का द,बद,बा।। लोग मैनेजर की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को 8.5 लाख बार देखा गया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग दोनों महिलाओं का वि,रोध कर रहे हैं।
Pakistan cafe owners mock manager for his English-speaking skills. Viral video - Trending News News(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *