पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज, बोलीं- इस डर की वजह से छोड़ दिए इंडियन वेबसीरीज के ऑफर

Advertisement

पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस माहिरा खान ने साल 2017 में शाहरुख खान के ऑपोजिट फिल्म ‘रईस’ से धमाकेदार बॉलिवुड डेब्यू किया था।

इस फिल्म के बाद माना गया था कि माहिरा खान बॉलिवुड की कुछ और बड़ी फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं। मगर कुछ समय बाद ही बॉलिवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन लगा दिया। इसके बाद माहिरा को भी पाकिस्तान लौटना पड़ा। अब माहिरा ने कहा है कि ‘रईस’ के बाद उन्हें बहुत सारी वेब सीरीज ऑफर हुई थीं मगर उन्होंने इनमें काम करने से इनकार कर दिया था।

Advertisement
Advertisement

रिलेशनशिप पर माहिरा खान का जवाब- 'पहले मैं प्यार में थी पर अब नहीं' - mahira -khan-said-on-her-relationship

इस बारे में बात करते हुए एक हालिया इंटरव्यू में माहिरा ने कहा कि अगर एक साथ काम किया जाए तो पूरे भारतीय उपमहाद्वीप में बहुत अच्छे काम के मौके मिल सकते हैं। माहिरा ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही पाकिस्तानी कलाकार दोबारा भारतीय फिल्मों और वेब शोज में नजर आएंगे। माहिरा जल्द ही ZEE Theatre के एक शो में स्टोरी नरेशन करती नजर आएंगी।

Advertisement

पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाए जाने के मुद्दे पर माहिरा ने कहा, ‘मुझे बहुत सी वेब सीरीज ऑफर हुई थीं मगर मैं उस वक्त ड’री हुई थी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते मगर मुझे नहीं पता था कि वहां जाना था या नहीं। इनमें से कुछ बहुत अच्छा कॉन्टेंट भी था और उसे मैं मिस नहीं करना चाहती थी।

Mahira Khan Condemns Harassment Of Students By Teacher In Pakistan - 80  गर्ल्स को गलत तरीके से छूने वाले टीचर पर भड़की माहिरा खान, जो कहा यकीन करना  मुश्किल | Patrika Newsमाहिरा ने आगे कहा, ‘मैं ड’री हुई थी और मुझे यह स्वीकार करने में कोई श’र्म नहीं है। अब मुझे लगता है कि चलो यार, आप कुछ ऐसा नहीं होने देंगे जो पॉलिटिकल हो या आपकी पसंद प्रभावित करता हो। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं अब और ऐसा करूंगी। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही मिलकर काम करेंगे फिर चाहे वह डिजिटल प्लैटफॉर्म के लिए हो कुछ और।

बता दें कि साल 2016 में भारतीय सेना पर उरी में हुए आ’तं’क’वा’दी हमले के बाद बॉलिवुड ने पाकिस्तानी ऐक्टर्स और सिंगर्स को बैन कर दिया था। माहिरा की फिल्म ‘रईस’ भी इसके बाद ही रिलीज हुई थी और वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंडिया भी नहीं आ सकी थीं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *