पहली बार बिना हि’जाब नजर आई सरफराज अहमद की बीवी सैयदा, तस्वीरें देख कहेंगे मा’शाल्लाह…

सरफराज का जन्म 22 मई 1987 को पाकिस्तान के कराची में हुआ था। सरफराज ने बचपन से ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था पर इंटरनेशनल क्रिकेट में उनकी किस्मत 2007 में चमकी थी। 18 नवंबर 2007 में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज के फाइनल मैच में उन्हें अचानक चो’टिल कमरान अकमल की जगह शामिल किया गया था।

World Cup 2019: Sarfraz Ahmed Reveals His Wife's Reaction After Watching Viral Body Shaming Video - खूब रोई थी सरफराज की पत्नी, गालियां सहने के बाद परिवार ने पिया था अपमान काइस डे’ब्यू मैच में उन्हें बैटिंग तो नहीं मिली क्योंकि पाक पहले ही ये मैच जीत गया था। हालांकि उन्हें इसके बाद एशिया कप में फिर से टीम में शामिल कर लिया गया था। 2015 के वर्ल्डकप में सरफराज ने बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर पाक टीम में अहम जगह बना ली थी।

Sarfaraz Ahmed: मुझे सूअर कहने वाले विडियो को देखकर पत्नी रो पड़ी: सरफराज खान - pakistan play well when pushed to corner: sarfaraz ahmed | Navbharat Timesशादी के बाद चमकी कि’स्मत
सरफराज ने 2015 में सैयदा खु’शबख्त शाह से शादी की। सैयदा कराची से बीई इ’लेक्ट्रॉनिक्स की स्टू’डेंट रही हैं। शादी के बाद से सरफराज की कि’स्मत चमकी और उन्हें टीम में बड़ी जिम्मेदारियां मिली। सरफराज कहते हैं कि उनके करियर में उनकी वा’इफ का खासा सपोर्ट रहा है।

SAMAA - Sarfaraz Ahmed, wife Khushbakht welcome a baby girl

13.-Sarfraz-Ahmed-with-his-wife - समाचार नामा

Sarfaraz Ahmed Wife, Syeda Khusbaht On MS Dhoni Retirement Over PCB Removed Sarfaraz Ahmed as Pakistan captain | सरफराज के संन्यास के सवाल पर पत्नी ने कहा- क्या धोनी रिटायर हो गए,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page