पहली बार बिना हिजाब के नजर आई मुनाफ पटेल की बीवी, तस्वीरें हुई वायरल, देख कर कहेंगे माशाअल्लाह

मुनाफ ने भारत के लिए 13 टेस्ट में 35 विकेट लिए। 70 वनडे में उनके नाम 86 विकेट दर्ज हैं। 3 टी20 में उन्होंने 4 विकेट हासिल किये हैं। आईपीएल की बात करें तो मुनाफ ने 63 मैच में 74 विकेट अपने नाम किए। 2011 विश्व कप चैंपियन टीम इंडिया के सदस्य रहे मुनाफ पटेल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सं,न्यास ले लिया है। मुनाफ पटेल ने 2010 में तसलीमा पटेल से नि,काह किया|

Taslima wife of Munaf Patel of the Gujarat Lions during match 26 of the Vivo 2017 Indian Premier League between the Gujarat Lions and the Kings XI Punjab held at the Saurashtraमुनाफ ने घ,रेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन के बल पर टीम इंडिया में एंट्री की थी। उन्हें भारतीय क्रिकेट का शानदार खिलाड़ी कहा जाता था। मुनाफ ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था। मुनाफ पटेल ने भारत ए की तरफ से प्रथम श्रेणी डेब्यू न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में 2003 में किया था।

शादी के 7 साल बाद इस क्रिकेटर की पत्नी स्टेडियम में दिखीं - Sports AajTakइसके बाद 2006 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ड,रबन में उन्हें टेस्ट में खेलने का मौका मिला। मुनाफ को 2011 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ टाई मैच का आखिरी ओवर करने के लिए याद रखा जाता है। एंड्रयू स्ट्रॉस के ने,तृत्व वाली इंग्लैंड को 14 रन की दर,कार थी।

शादी के 7 साल बाद इस क्रिकेटर की पत्नी स्टेडियम में दिखीं - Sports AajTakइंग्लैंड ने पहली तीन गेंदों पर 9 रन बनाए और जीत की तरफ बढ़ रही थी। अंतिम गेंद पर इंग्लैंड को दो रन की जरूरत थी और मुनाफ ने केवल एक रन देकर मैच टा,ई करा दिया। अपने करियर के दौरान मुनाफ ने बड़ौदा, गुजरात और महाराष्ट्र के लिए खेला।

Munaf Patel (@munafDinfiniate) | Twitterआईपीएल में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस और गुजरात लायंस का प्रति,निधित्व किया। मुनाफ पटेल 69 प्रथम श्रेणी 140 लिस्ट ए और 97 टी20 मैच के अनुभव के साथ रि,टायर हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page